सफीदों के छोरे अभिषेक जैन कैट परीक्षा में पाया उत्कृष्ट स्थान

कैट परीक्षा में पाए 99.13 प्रतिशत अंक
आईएएस बनना चाहता है अभिषेक जैन

एस• के• मित्तल   
सफीदों,         सफीदों के छोरे अभिषेक जैन ने कैट की परीक्षा में देशभर में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया है। अभिषेक जैन कैट की परीक्षा में 99.13 प्रतिशत अंक प्राप्त किए है। उसकी इस उपलब्धि पर समूचे सफीदों क्षेत्र में खुशी की लहर है। पुरानी अनाज मंडी स्थित अभिषेक जैन के पिता सुशील जैन के निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। अपने बेटे की इस उपलब्धि पर पिता सुशील जैन बेहद खुश है।
सुशील जैन ने कहा कि शिक्षा के माध्यम से बेहतरीन समाज की परिकल्पना की जा सकती है। इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने अपने बेटे अभिषेक जैन को उच्च स्तरीय शिक्षा दिलवाई ताकि वह कुछ बनकर समाज की सेवा कर सके। अभिषेक ने उनके सपनों को साकार करने का काम किया है। वहीं अभिषेक जैन ने अपनी उपलब्धि का सारा श्रेय अपने बड़े-बुजुर्गों, माता-पिता व गुरूजनों को दिया है। अभिषेक जैन ने बताया कि कैट एक राष्ट्रीय स्तरीय एमबीए प्रवेश परीक्षा है।
इस परीक्षा के उपरांत अब उसे देश के बड़े मैनेजमेंट कॉलेज में दाखिला मिलेगा और वहां से उर्तीण होने के बाद देश की सेवा करेगा। बता दें कि अभिषेक जैन इससे पूर्व कम्प्यूटर साईंस से बीटेक उर्तीण है। अभिषेक जैन एमबीए करने के बाद आईएएस परीक्षा में भी हाथ आजमाना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *