सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत ली बैंक अधिकारियों की बैठक

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत अग्रणी जिला बैंक द्वारा नगर के लघु सचिवालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता एलडीएम विनोद कुमार ने की। बैठक में क्षेत्रभर से विभिन्न बैंकों के अधिकारियों ने शिरकत की। इस मौके पर एलडीएम विनोद कुमार ने बैंक अधिकारियों को पूरी निष्ठा से काम करने व रिश्वत न लेने की शपथ दिलाई। एलडीएम विनोद कुमार ने बताया कि आगामी 5 नवंबर तक सर्तकता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है।
उन्होंने बैंक अधिकारियों को विभिन्न प्रकार की लोन स्कीमों व मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजनाओं के बारे में बारीकी से बताया। विनोद कुमार ने कहा कि कोई भी बैंक अधिकारी पात्र लोगों को लोन देने में किसी प्रकार की कोताही ना बरतें। लोन से संबंधित जिस भी पात्र का आवेदन पास हो चुका है, उसको तत्काल प्रभाव से लोन व सब्सीड़ी उपलब्ध करवाई जाए।
किसी प्रकार का आवेदन बैकों में लंबित नहीं रहना चाहिए और अगर कोई लंबित है तो उसका तत्काल निपटारा कर लें अन्यथा जो भी अधिकारी कोताही बरतता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर संदीप कुमार, अनिल कुमार, प्रवीण कुमार, राजू शर्मा व विक्रांत गांगोली सहित अनेक बैंक अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *