श्री श्याम कीर्तन महोत्सव को लेकर हुई बैठक

तैयारियों के विषय में की गई विस्तार से चर्चा

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         श्री श्याम सरकार सेवा समिति की एक बैठक नगर की पुरानी अनाज मंडी में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संस्था के प्रधान पुनित मंगला ने की। इस मौके पर सचिव वरूण कंसल, कोषाध्यक्ष शुभम जैन, सदस्य निशांत कंसल, अंकित, नितिश व वरूण सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।
बैठक में आगामी 20 मई को पुरानी अनाज मंडी में मनाए जा रहे श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में बाबा खाटू श्याम के अलौकिक श्रृंगार, भव्य दरबार, अमृतमय भंडारे, छप्पन भोग के प्रसाद, पांडाल व श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था को लेकर विचार-विमर्श किया गया और सफल आयोजन के लिए कार्यकत्र्ताओं की अलग-अलग से ड्यूटियां निर्धारित की गई। संस्था के प्रधान पुनित मंगला ने बताया कि बाबा श्याम की कृपा और आशीर्वाद से आगामी 20 मई को भव्य श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव का आयोजन निर्धारित हो चुका है। इस आयोजन को लेकर युद्धस्तर पर तैयारियां चल रही हैं।
उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में प्रसिद्ध भजन गायिका उमा लहरी जयपुर, विशाल शैली पटियाला, अधिष्ठा-अनुष्का मध्यप्रदेश से आकर अपनी-अपनी स्वर लहरियां बिखेरकर बाबा श्याम खाटू की महिमा का गुणगान करेंगी। वहीं इस आयोजन में मंच का संचालन संदीप तायल सोनीपत करेंगे। उन्होंने बताया कि इस आयोजन को लेकर व्यापक प्रचार अभियान भी छेड़ा जाएगा ताकि अधिक से अधिक संख्या में श्रद्धालु पुरानी अनाज मंडी में पहुंचकर धर्मलाभ कमा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *