शुरुआत में सीधे तौर पर मिली पांच हारों ने हमारे मौके खराब कर दिए: हीदर नाइट

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हीथर नाइट ने मंगलवार को स्वीकार किया कि टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार पांच हार के बाद उनकी टीम के लिए चीजों को बदलना मुश्किल था, जिसने स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम को उद्घाटन महिला प्रीमियर के नॉक-आउट की गिनती से बाहर कर दिया था। लीग।

जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

आरसीबी को मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आठ मैचों में से छठी हार का सामना करना पड़ा, जिससे शुरुआती डब्ल्यूपीएल में सिर्फ चार अंक मिले।

नाइट ने आरसीबी के आखिरी मैच के बाद मीडिया से कहा, “हमने विशेष रूप से अच्छी शुरुआत नहीं की और कभी-कभी इस तरह की तेज प्रतियोगिताओं में इसे बदलना और गति को बदलना मुश्किल होता है।”

“हमने सभी चीजों को बारीकी से देखा और बहुत देर से चीजों को बदलने में सक्षम थे और हमारे पास कुछ गति थी लेकिन कल रात हमें पता चला कि हम क्वालीफाई नहीं कर सके। वह क्रिकेट है, कभी-कभी यह आपके रास्ते में नहीं जाता है।’

नाइट ने कहा कि टीम वास्तव में प्रतिकूल परिस्थितियों के खिलाफ एक साथ आई और लीग चरण के दूसरे भाग में बेहतर प्रदर्शन किया।

“पहले पांच गेम वास्तव में निराशाजनक थे। तथ्य यह है कि हम काफी अच्छी तरह से एक साथ जुड़े रहे और हम पिछले दो मैचों में चीजों को बदलने में सक्षम रहे, यह जानते हुए कि हम क्वालीफाई नहीं कर सके, यह सीजन की शुरुआत के लिए निराशाजनक था जो हमारे पास था।

रोहतक में व्यापारी से मांगी रंगदारी: वाट्सअप काल पर बोला अनमोल : एक सप्ताह में 1 करोड़ भेज नहीं तो जान से मार देंगे

“हमने एक टीम के रूप में निर्माण करना शुरू किया, अपनी भूमिकाओं को थोड़ा और समझना शुरू किया और एक टीम के रूप में बेहतर और जेल को निष्पादित करना शुरू किया।”

नाइट ने स्वीकार किया कि एक त्वरित प्रतियोगिता में आरसीबी की वापसी के लिए बहुत कम जगह थी और प्रतिबिंब के लिए ज्यादा समय नहीं था।

“अभी तक नहीं, चीजें बहुत जल्दी हो गई हैं। हमने तीन या चार हार के बाद काफी चिंतन किया और जब आप ऐसी स्थिति में होते हैं तो आप कोशिश करते हैं और इसे बदलने का तरीका ढूंढते हैं। हमने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है जितना हम करना चाहते थे, ”उसने कहा।

जबकि अन्य टीमों के बहुत सारे गेंदबाजों ने दोहरे अंक में विकेट लिए हैं, आरसीबी के सबसे सफल गेंदबाज अनकैप्ड श्रेयांका पाटिल ने छह विकेट लिए।

नाइट ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरुआत में गेंदबाजों की विफलता टीम की विफलता के कारणों में से एक थी।

उन्होंने कहा, ‘विकेट शानदार थे, शुरुआत में गलती की गुंजाइश बहुत कम थी और हमने उतने विकेट नहीं लिए जितने हम चाहते थे। इस तरह की पिचों पर आपको विकेट लेने होते हैं और रन रेट कम करने के लिए आक्रामक होना पड़ता है।

सिटी एरिया में चलाया गया अभियान: साकेत, नवदीप कॉलोनी, सुंदर नगर और अनाज मंडी में बिजली चोरी के शक में उतारे पांच मीटर

“एक समूह के रूप में आप काफी ऊपर और काफी नीचे हो जाते हैं – यह कुछ ऐसा है जो मैंने इस प्रतियोगिता में सीखा है और अधिक स्तर पर रहने की कोशिश कर रहा हूं और कड़ी मेहनत करने की कोशिश कर रहा हूं जब चीजें आपके रास्ते में नहीं आतीं जब आप वास्तव में बहुत अच्छे विकेटों पर खेल रहे होते हैं। छोटी सीमाएँ, ”नाइट ने जोड़ा।

मौजूदा इंग्लैंड के कप्तान ने आलोचनाओं से घिरी मंधाना का समर्थन किया, जो डब्ल्यूपीएल की सबसे महंगी खिलाड़ी थी, जिसने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया था, ताकि वह मजबूत वापसी कर सके।

“आने वाले महीनों और वर्षों में हम जो वृद्धि देखेंगे (वह है) यह उसके (मंधना) के लिए वास्तव में एक अच्छी सीख होगी। यह वास्तव में कठिन रहा है, वह जिस दबाव में रही है वह वास्तव में पागल है,” नाइट ने कहा।

“इंग्लैंड की कप्तान के रूप में भी, वह जिस दबाव में है, वह बहुत अधिक है, लोगों की दिलचस्पी यह देखने में है कि वह कैसे करती है, वह कैसे खेलती है और वह कैसे कप्तानी करती है, यह यहाँ पर एक और स्तर है। मैं जानता हूं कि जब आप कप्तान हो और रन नहीं बना रहे हो और अपना वजन नहीं बढ़ा रहे हो तो कैसा होता है। “मेरे लिए उन दौरों ने मुझे अपने बारे में सिखाया है और मैं चीजों को कैसे करना चाहता हूं, मैं कप्तान के रूप में कैसे सुसंगत रहना चाहता हूं। (कैसे) आप खेलते हैं कि आप टीम को कैसे खेलना चाहते हैं और हम निश्चित रूप से एक मजबूत स्मृति को वापस आते हुए देखेंगे। जब वह अपनी कप्तानी को अपनी बल्लेबाजी के साथ जोड़ती है तो उसे हराना बहुत मुश्किल होगा।’

सिटी एरिया में चलाया गया अभियान: साकेत, नवदीप कॉलोनी, सुंदर नगर और अनाज मंडी में बिजली चोरी के शक में उतारे पांच मीटर

मुंबई इस बीच, भारतीयों के नट साइवर-ब्रंट ने कहा कि नॉकआउट चरण में पिचों के लिए जल्दी से अनुकूल होना महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने कहा, ‘शुरुआत में विकेट वास्तव में बल्लेबाजी के लिए अच्छे थे, गेंदबाजों के लिए ज्यादा अंतर नहीं था लेकिन यह टर्न हो गया। पिछली रात (सोमवार) का विकेट उतना खराब नहीं था जितना हम दिखा रहे थे और आज भी उतना खराब नहीं था। जब हम टर्न लेंगे तो हम विकेट देखेंगे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *