शुभमन गिल ने अपना दूसरा आईपीएल शतक लगाया क्योंकि GT ने RCB को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया, MI ने आखिरी प्ले-ऑफ स्थान हासिल किया

 

विराट कोहली की किताब से सीख लेते हुए गुजरात टाइटंस के शुभमन गिल ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन की इंडियन प्रीमियर लीग में अपना लगातार दूसरा 100 रन बनाया।

करनाल में मां बेटे पर तेजधार हथियार से हमला: जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

उन्होंने 5 चौकों और 8 छक्कों के साथ मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि जीटी ने आरसीबी को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया और मुंबई इंडियंस ने आखिरी प्ले ऑफ स्थान हासिल किया। उन्होंने कोहली के साथ साझा की एक और समानता यह है कि आरसीबी के बल्लेबाज का पिछला शतक भी SRH के खिलाफ था जबकि गिल ने भी पिछले सोमवार को उनके खिलाफ शतक बनाया था।

इससे पहले, कोहली ने रविवार को रिकॉर्ड सातवां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शतक बनाया, लेकिन मदद करने में असमर्थ रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से छह विकेट से हारकर फाइनल प्लेऑफ में जगह बनाने का दावा किया गुजरात टाइटन्स.

मुंबई इंडियंस का सामना करना पड़ेगा लखनऊ सुपर जायंट्स बुधवार के एलिमिनेटर गेम में, जबकि गुजरात का मुकाबला होगा चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार के प्लेऑफ मैच में।

बैंगलोर का क्वालीफिकेशन भाग्य उनके हाथों में था और कोहली के 61 गेंदों पर 101 रन बनाने के बाद रविवार को जीत की ओर बढ़ रहे थे – इतने ही मैचों में उनका दूसरा शतक।

34 वर्षीय की नाबाद पारी, जिसने उन्हें बेहतर देखा क्रिस गेलके छह आईपीएल शतकों के रिकॉर्ड ने बैंगलोर को 197-5 के कुल स्कोर पर पहुंचा दिया, हालांकि नूर अहमद ने अपनी गति को धीमा करने के लिए दो विकेट लिए।

स्पेसएक्स ने अंतरिक्ष में देश की पहली महिला समेत सऊदी अंतरिक्ष यात्रियों के साथ एक्स-2 मिशन लॉन्च किया

गुजरात ने अपने लक्ष्य का पीछा करने के लिए खराब शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने रिद्धिमान साहा को सस्ते में खो दिया, लेकिन गिल और विजय शंकर बैंगलोर से प्रतियोगिता का नियंत्रण वापस लेने के लिए 123 रनों की विशाल साझेदारी के लिए संयुक्त।

53 रन पर विजयकुमार वैशाक द्वारा शंकर को आउट करने के बाद गिल ने हार माननी जारी रखी, गत चैंपियन गुजरात को सीज़न की अपनी 10 वीं जीत और बैंगलोर के दिलों को तोड़ने के लिए अपने स्वयं के शतक (104) का स्कोर बनाया।

.फरीदाबाद में 89 केंद्रों पर HCS की परीक्षा: डीसी विक्रम ने किया सेंटरों का निरीक्षण, परीक्षार्थियों से बात भी की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!