व्हाट्सएप ने स्विच कैमरा मोड फीचर जारी किया: आप सभी को पता होना चाहिए

 

व्हाट्सएप आखिरकार वीडियो कैप्चर करने के लिए इसे और अधिक सुविधाजनक बना रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ एक टैप से वीडियो मोड में स्विच करने की क्षमता लाकर कैमरे को फिर से डिजाइन किया गया है, इसलिए आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की जरूरत नहीं है।

व्हाट्सएप कैमरा मोड: दुनिया भर के व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर में, मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया कैमरा जारी कर रहा है। कैमरा मोड पर नया हैंड्स-फ्री फीचर आपको केवल एक टैप से वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज: वन यूआई 5.1 के मुख्य फीचर्स 1 फरवरी को लॉन्च इवेंट से पहले लीक हो गए

“इस सुविधा के लिए धन्यवाद, आप हैंड्स-फ़्री वीडियो रिकॉर्ड करके एक नए अनुभव के साथ कैमरे का उपयोग कर सकते हैं। व्हाट्सएप को एंड्रॉइड 2.23.2.73 अपडेट (और Google Play Store से नवीनतम 2.23.1.76 संस्करण) स्थापित करने के बाद, हम अंततः नए कैमरा मोड का उपयोग कर सकते हैं, “व्हाट्सएप को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने बताया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ एक टैप से वीडियो मोड में स्विच करने की क्षमता लाकर कैमरे को फिर से डिजाइन किया गया है, इसलिए आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की जरूरत नहीं है। इस सुविधा के लिए धन्यवाद, व्हाट्सएप अंततः वीडियो कैप्चर करना अधिक सुविधाजनक बना रहा है। इसके अलावा, अब आप रिकॉर्डिंग करते समय फ्रंट से बैक कैमरा या इसके विपरीत स्विच कर सकते हैं।

हरियाणा में AAP का वालंटियर मैपिंग अभियान शुरू: 30 जनवरी को वेस्ट जोन के जिलों की मीटिंग हिसार में; सांसद संदीप पाठक लेंगे

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि कुछ बीटा टेस्टर पहले से ही नए कैमरा मोड का उपयोग करने में सक्षम थे, और यह अब इस रिलीज़ उम्मीदवार को स्थापित करने के बाद सभी के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, इस अपडेट में पिछले 2.23.2 बीटा बिल्ड से सभी बग फिक्स और प्रदर्शन सुधार शामिल हैं।

संबंधित खबरों में, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नई सुविधा पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को आईओएस पर घोषणा समूह के संदेशों पर प्रतिक्रिया करने की अनुमति देगा। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, घोषणा समूह के भीतर संदेश प्रतिक्रिया लाने वाला अपडेट उपलब्ध होने पर उपयोगकर्ताओं को अलर्ट करने के लिए प्लेटफॉर्म एक इन-ऐप बैनर पर काम कर रहा है।

नतीजतन, उपयोगकर्ताओं को इस नई सुविधा का उपयोग करने के लिए ऐप स्टोर या टेस्टफ्लाइट ऐप से एप्लिकेशन के संस्करण को अपडेट करने की आवश्यकता होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि समुदाय घोषणा समूह के भीतर संदेशों पर प्रतिक्रिया करने की क्षमता वर्तमान में विकास के अधीन है और आईओएस एप्लिकेशन के भविष्य के अपडेट में इसे जारी किए जाने की उम्मीद है।

इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने ग्रुप एडमिन के लिए आईओएस पर एक निश्चित ग्रुप पार्टिसिपेंट के लिए जल्दी और आसानी से एक्शन करने के लिए कुछ नए शॉर्टकट रोल आउट किए थे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *