व्हाट्सएप ने पेश किया मैसेज एडिटिंग फीचर, लेकिन इसमें एक पेंच है

 

FILE PHOTO: 14 सितंबर, 2017 को इस चित्रण में प्रदर्शित व्हाट्सएप लोगो के सामने स्मार्टफोन के साथ पोज़ देते पुरुष। (रॉयटर्स)

आने वाले हफ्तों में व्हाट्सएप के नए फीचर के वैश्विक स्तर पर आने के साथ, प्रेषक भेजने के 15 मिनट के भीतर अपने संदेशों को संशोधित करने में सक्षम होंगे

व्हाट्सएप ने उपयोगकर्ताओं को अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित सुविधाओं में से एक – संदेशों को संपादित करने की क्षमता प्रदान की है।

मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप ने सोमवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “उन क्षणों के लिए जब आप गलती करते हैं या बस अपना विचार बदलते हैं, अब आप अपने भेजे गए संदेशों को व्हाट्सएप पर संपादित कर सकते हैं।”

रेवाड़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत: छाती के ऊपर से गुजरा कार का टायर; हाइवे पर पेशाब करने रुका था युवक

आने वाले हफ्तों में विश्व स्तर पर रोल आउट होने वाली सुविधा के साथ, प्रेषक भेजने के 15 मिनट के भीतर अपने संदेशों को संशोधित करने में सक्षम होंगे।

फ़ंक्शन को संदेश को लंबे समय तक दबाकर और ड्रॉप-डाउन मेनू में “संपादित करें” का चयन करके एक्सेस किया जा सकता है। संशोधित संदेश में संपादन इतिहास दिखाए बिना “संपादित” लेबल होगा।

टेलीग्राम और सिग्नल जैसे प्रतिस्पर्धी ऐप पहले से ही उपयोगकर्ताओं को संदेशों को संपादित करने की अनुमति देते हैं, जबकि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने पिछले साल चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए ट्वीट संपादित करने की क्षमता शुरू की थी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *