व्हाट्सएप ने एक बार फिर एडिट मैसेज फीचर का परीक्षण शुरू किया: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

 

खैर, यह सिर्फ ट्विटर नहीं है, यहां तक ​​​​कि व्हाट्सएप भी अपने एडिट मैसेज फीचर का परीक्षण कर रहा है जिसे आने वाले महीनों में बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है। विकल्प को पहली बार लगभग 5 साल पहले देखा गया था, और यह संभव है कि ट्विटर जल्द ही अपने संपादन बटन को चालू करने की पुष्टि करे, मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप फीचर के साथ अपनी यात्रा को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक है।

24सौ रुपए लौटाने का झांसा दे 99 हजार उड़ाए: हिसार में ऑनलाइन ठगी की चार वारदातें; अलग-अलग तरीकों से हड़पे पौने 3 लाख

फीचर का विवरण और परीक्षण द्वारा देखा गया है वाबेटाइन्फो इस सप्ताह, जो विकल्प की पुष्टि करता है वह अभी भी विकास के चरण में है। बीटा टेस्टर के साथ-साथ आम जनता के लिए इसकी उपलब्धता के लिए हमारे पास अभी भी कोई ठोस समयरेखा नहीं है।

24सौ रुपए लौटाने का झांसा दे 99 हजार उड़ाए: हिसार में ऑनलाइन ठगी की चार वारदातें; अलग-अलग तरीकों से हड़पे पौने 3 लाख

जैसा कि आप नीचे स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, एडिट मैसेजिंग विकल्प चैट के शीर्ष-दाईं ओर तीन-डॉट मेनू में उपलब्ध होगा। आपको बस बदलने के लिए ब्लर्ब का चयन करना है, संपादन बटन पर क्लिक करना है और परिवर्तन करना है। रिपोर्ट में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि संदेश में बदलाव करने के लिए व्हाट्सएप के पास सीमित विंडो होगी या नहीं, और क्या इस तरह के बदलावों को आपके द्वारा एक छवि के साथ भेजे गए टेक्स्ट के साथ अनुमति दी जाएगी।

व्हाट्सएप पर एडिट फीचर कैसे काम कर सकता है।

व्हाट्सएप एडिट मैसेज फीचर का निर्माण कर रहा है ताकि आप मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें। सच कहा जाए, तो बहुत से लोग ऐसी गलतियाँ करते हैं, और छोटे टाइपो के कारण उपयोगकर्ता एक और संदेश भेजता है, लेकिन इसके ऊपर एक * चिन्ह के साथ इसे पिछली चैट में जोड़ने या त्रुटि के रूप में चिह्नित करने के लिए होता है।

व्हाट्सएप ने एक बार फिर एडिट मैसेज फीचर का परीक्षण शुरू किया: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

यहां दिखाए गए फीचर का स्क्रीनशॉट एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप बीटा वर्जन के माध्यम से है, लेकिन रिपोर्ट good जोर देकर कहा कि व्हाट्सएप आईओएस और डेस्कटॉप वर्जन में भी एडिट फीचर लाएगा।

किसी भी तरह से, व्हाट्सएप एडिट फीचर लाना एक स्वागत योग्य कदम है, और हमें यकीन है कि आप में से अधिकांश लोग उस विकल्प को पसंद करेंगे, खासकर चैट टाइपो के युग में।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *