व्हाट्सएप नए मैक ऐप पर काम कर रहा है जो ऐप्पल मैक कैटेलिस्ट का उपयोग करता है: इसका क्या मतलब है

 

Catalyst एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट फ्रेमवर्क है जो डेवलपर्स को डेस्कटॉप ऐप बनाने में मदद करता है।

व्हाट्सएप एक नए मैक ऐप पर काम कर रहा है जो सिस्टम संसाधनों का बेहतर उपयोग करने के लिए ऐप्पल मैक उत्प्रेरक विकास पर्यावरण का उपयोग करता है।

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक नए मैक ऐप पर काम कर रहा है जो सिस्टम संसाधनों का बेहतर उपयोग करने के लिए ऐप्पल मैक उत्प्रेरक विकास पर्यावरण का उपयोग करता है।

AppleInsider के अनुसार, व्हाट्सएप वर्तमान में अपने वेब ऐप के अलावा ब्राउज़र के माध्यम से मैक उपयोगकर्ताओं के लिए एक वेब-आधारित इलेक्ट्रॉन ऐप प्रदान करता है।

सुरक्षा कर्मी होते हैं संस्थान का अभिन्न अंग: विवि की इमेज बिल्डिंग में सुरक्षा कर्मियों का व्यवहार अहम:प्रो.राणा

इलेक्ट्रॉन और कैटेलिस्ट सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट फ्रेमवर्क हैं जो डेवलपर्स को डेस्कटॉप ऐप बनाने में मदद करते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक नया ऐप कुछ महीनों के लिए बंद बीटा में रहा है, लेकिन अब कोई भी फाइल को मैकओएस बिग सुर या बाद में व्हाट्सएप वेबसाइट पर डाउनलोड कर सकता है।

इंस्टॉलेशन के बाद, यह एक क्यूआर कोड प्रदर्शित करेगा जिसे उपयोगकर्ता व्हाट्सएप आईओएस ऐप का उपयोग करके अपने खातों को लिंक करने के लिए अपने आईफोन से स्कैन कर सकते हैं।

मैक ऐप का तीन-पैनल इंटरफ़ेस संग्रहीत चैट, तारांकित संदेश, फ़ोन कॉल और सेटिंग्स तक पहुँच प्रदान करता है।

जैसा कि रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, कैटालिस्ट ऐप में इलेक्ट्रॉन संस्करण में उपलब्ध नहीं होने वाली सुविधाएँ शामिल हैं, जैसे फ़ाइल ड्रैग-एंड-ड्रॉप और स्पेल-चेकर।

महेंद्रगढ़ पहुंची MLA कुंडू की पदयात्रा: बोले- युवाओं-किसानों के हकों की लड़ाई लड़ने सड़क पर आए; चंडीगढ़ तक पहुंचेगी आवाज

इस बीच, व्हाट्सएप ने ग्रुप एडमिन के लिए iOS पर एक निश्चित ग्रुप पार्टिसिपेंट के लिए जल्दी और आसानी से कार्य करने के लिए कुछ नए शॉर्टकट रोल आउट किए हैं।

WABetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, नए शॉर्टकट समूह के सदस्यों के साथ बातचीत को आसान बनाते हैं क्योंकि अब प्लेटफॉर्म 1,024 प्रतिभागियों के बड़े समूहों का समर्थन करता है।

नया अपडेट ग्रुप एडमिन को निजी तौर पर इतनी बड़ी संख्या में प्रतिभागियों के साथ त्वरित प्रबंधन और संवाद करने में मदद करेगा।

विकेट ने हमें चौंकाया: पांड्या

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *