व्यापारियों ने मांगा नुकसान का मुआवजा: जींद में शोरूमों में बारिश का पानी भरने से सामान हुआ खराब; आंदोलन की धमकी

 

 

हरियाणा के जींद में बरसाती पानी की निकासी न होने के चलते रानी तालाब के निकट शोरूम मालिकों को हुए लाखों रुपए के नुकसान को लेकर शनिवार को व्यापारी लामबंद हुए। व्यापारियों ने रानी तालाब चौंक पर ही लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़क) के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। मांग की गई कि शोरूम मालिकों को जो नुकसान उठाना पड़ा है उसकी भरपाई शीघ्र करवाई जाए।

व्यापारियों ने मांगा नुकसान का मुआवजा: जींद में शोरूमों में बारिश का पानी भरने से सामान हुआ खराब; आंदोलन की धमकी

बैठक कर जताया रोष

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने रानी तालाब के निकट बैठक की। जिला प्रधान महाबीर कंप्यूटर ने कहा कि बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण रानी तालाब के शोरूम में बरसाती पानी जा घुसा है, जिसके लिए नगर परिषद व स्वास्थ्य विभाग जिम्मेदार है। शहर के बरसाती पानी के लिए 40 करोड़ रुपए की ज्यादा राशि अमृत योजना के नाम पर खर्च की जा चुकी है परंतु इसके बावजूद भी पूरा शहर बारिश में जलमग्र हो गया।

जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई हो

अमृत योजना जींद शहर के लिए अब विष योजना बन चुकी है और शहर की मुख्य सड़कें टूटी पड़ी हैं और अमृत योजना के तहत जो नई सड़कें बनी थी उनमें भी 4-4, 5-5 फुट के गड्ढे हैं और हर रोज व्यापारी व आमजन आंदोलन कर रहे हैं लेकिन प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। व्यापारी नेता एवं समाज सेवी सुनील वशिष्ट ने कहा कि मौजूदा प्रशासन को एक्शन मूड में आना चाहिए और जो भी विभाग इसमें दोषी है उनके खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए।

अंबाला में रिटायर फौजी से 8.55 करोड़ हड़पे: बीमा पॉलिसी की रकम रिफंड करने के नाम पर शातिर ठगों ने लगाया चूना

डीसी मौके पर हालात देखें

पिछले तीन दिनों से प्रशासन पानी निकासी के दावे कर रही है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। अगर प्रशासन ने पानी निकासी के शहर में पुख्ता इंतजाम नहीं किए तो व्यापारी व आमजन सड़कों पर उतरेंगे। जिसकी जवाबदेही जींद प्रशासन की होगी। उन्होंने उपायुक्त से मांग की कि जल्द से जल्द जींद शहर में पानी निकासी का स्थायी समाधान कराएं तथा स्वयं मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लें। इस मौके पर सियाराम गोयल, जयभगवान सिंगला ने सुरेश गर्ग, पवन गर्ग, जयकुमार गोयल, सतीश बिंदल, रामफल फौजी, रामू दालमवाला, मनजीत, अंकुश, अर्पित जैन सहित अनेक शोरूम मालिक व व्यापारी मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.

नशेड़यों ने चुराया देसी घी: 19 और 20 साल के तीन जुआरी युवक काबू; चंडीगढ़ में 34 मामले दर्ज
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *