वेस्ट हैम पर 2-0 की घरेलू जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया

 

टोटेनहम हॉटस्पर प्रीमियर लीग के शीर्ष चार में पहुंच गया क्योंकि वे वेस्ट हैम यूनाइटेड पर 2-0 की घरेलू जीत के साथ फॉर्म में लौट आए, जिसने रविवार को अपने लंदन के प्रतिद्वंद्वियों को निचले तीन में छोड़ दिया।

भूलने योग्य पहले हाफ में पक्षों को अलग करने के लिए बहुत कम था, लेकिन मेजबानों ने अंतराल के बाद एमर्सन रॉयल और स्थानापन्न सोन ह्युंग-मिन के गोल के साथ गति बढ़ा दी।

चंडीगढ़ PGI अपना रहा गुजरात मॉडल: OPDs से बाहर निकल शहर के प्रभावित क्षेत्रों में बीमारियों का पता लगाएंगे; जागरूक भी करेंगे

लीसेस्टर सिटी में हार के बाद स्पर्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण जीत थी और चैंपियंस लीग में एसी मिलान से मिडवीक हार के बाद उन्होंने टेबल में न्यूकैसल यूनाइटेड को पीछे छोड़ दिया।

राइट बैक एमर्सन ने 56वें ​​मिनट में ओपनिंग करके प्रीमियर लीग में अपना 50वां मैच चिह्नित किया।

सोन, जो इस सीज़न में फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहा है और स्टैंड-इन मैनेजर क्रिस्टियन स्टेलिनी द्वारा शुरुआती लाइनअप से बाहर कर दिया गया था, फिर 72 वें में टोटेनहम के लाभ को दोगुना करने के लिए आने के चार मिनट बाद हैरी केन के साथ जुड़ा।

रेलीगेशन की धमकी देने वाले वेस्ट हैम ने डर्बी की अच्छी शुरुआत की थी और जारोद बोवेन ने एक शुरुआती मौका बर्बाद किया था, लेकिन बहुत कम पेशकश की और अब मैनेजर डेविड मोयेस पर दबाव बढ़ने के साथ अपने पिछले 11 लीग खेलों में केवल एक बार जीता है।

स्पर्स के 24 मैचों में 42 अंक हैं, जो न्यूकैसल से एक अधिक है जिसके हाथ में एक खेल है। वेस्ट हैम 23 मैचों में 20 अंकों के साथ 18वें स्थान पर है, जो सुरक्षा क्षेत्र से एक अंक नीचे है।

19 फरवरी) राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़ पेपर में प्रिंट आज की खबर…

बेटा बेनचेड

टोटेनहम के मुख्य कोच एंटोनियो कॉन्टे के साथ फिर से अनुपस्थित रहने के कारण जब वह पित्ताशय की थैली की सर्जरी से ठीक हो गए, तो उनके सहायक स्टेलिनी ने सोन और इवान पेरिसिक के साथ शुरुआती लाइनअप को हिला दिया।

शुरुआत में उनकी टीम ने काम किया और शुरुआती 45 मिनट में घरेलू प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने के लिए बहुत कम था, हालांकि थिलो केहरर द्वारा रिचर्लिसन के पास को संभालने पर स्पर्स की पेनल्टी अपील खारिज कर दी गई थी।

अगर बोवेन ने वाइड शॉट लगाने के बजाय अच्छी स्थिति में जल्दी स्कोर किया होता, तो वेस्ट हैम ने टोटेनहम टीम को भुनाया होता, जिसने निरंतरता के लिए सख्त संघर्ष किया है।

दूसरे हाफ में स्पर्स काफी बेहतर थे, लेकिन केन और रिचर्डसन ने मौके गंवाए, इससे पहले कि तेज चाल ने मेजबान टीम को बढ़त दिला दी।

पियरे-एमिले होजबर्ज के शानदार पास ने बेन डेविस को बाईं ओर छोड़ा और उनका पास एमर्सन रॉयल के लिए पूरी तरह से भारित था ताकि गोलकीपर लुकाज़ फैबियनस्की को एक शॉट अतीत में आसानी से मिल सके।

हिसार में मैकेनिक ने किया महिला का रेप: स्कूटी ठीक कराने के दौरान हुई दोस्ती, जबरदस्ती लिव इन के डॉक्यूमेंट बनवाए

दूसरा गोल अधिक परिचित लिंक-अप से था क्योंकि केन के पास ने सोन को रिहा कर दिया और दक्षिण कोरियाई ने नेट में दाएं पैर का शॉट लगाया।

यह सीजन का सोन का केवल पांचवां लीग गोल था, उसके तीन अन्य प्रयास लीसेस्टर सिटी के खिलाफ घरेलू जीत में बेंच से हैट्रिक में आए।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *