विश्राम के लिए तैयार कोच लुसियानो स्पैलेटी ने स्वीकार किया कि नापोली छोड़ना कठिन होगा

 

कोच लुसियानो स्पैलेटी ने स्वीकार किया कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि 1990 के बाद पहली बार सेरी ए खिताब के लिए नेतृत्व करने के बाद नेपोली को छोड़ना कितना कठिन होगा।

एफए कप के नायक इल्के गुंडोगन मैनचेस्टर सिटी के साथ भविष्य पर मौन हैं

64 वर्षीय बॉस ने विश्राम के लिए कहा, यह कहते हुए कि उनके पास सब कुछ देने के बाद क्लब से उनका जाना सही निर्णय था।

स्पैलेटी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मेरे पास अब उस मानक तक पहुंचने की ऊर्जा नहीं है जिसे लोग इतना प्यार करते हैं, इसलिए मुझे दो कदम पीछे हटना होगा।”

“मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो आसानी से विचार बदल देता है और मैंने छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने वह सब दिया है जो मेरे पास था।” पिछले महीने नेपोली की खिताबी जीत के बाद स्पेलेटी के भविष्य पर अटकलें तेज हो गई थीं, क्लब के अध्यक्ष ऑरेलियो डी लॉरेंटिस ने दावा किया कि कोच द्वारा सोमवार को उनके फैसले की पुष्टि करने से पहले वे रात के खाने पर एक संकल्प पर पहुंच गए थे।

“स्कुडेटो की जीत के बाद, राष्ट्रपति ने सभी से वे बातें कही जो मैं चाहता था कि वह पहले मुझसे सीधे कहें। एक बार जब हम मिले, हमने 15 मिनट में हवा को साफ कर दिया … मैंने उस रात्रिभोज को राष्ट्रपति के साथ यह कहते हुए छोड़ दिया कि नेपोली का भविष्य बहुत अच्छा होगा,” उन्होंने कहा।

करनाल गवर्नमेंट कॉलेज को नई प्रिंसिपल मिलीं: डॉ. रेखा त्यागी ने जॉइन किया पंडित चिरंजी लाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय, 24 साल से दे रहीं सेवाएं

स्पैलेटी जिन्होंने 2021 में नेपोली की कमान संभाली थी, क्लब और प्रशंसकों ने उन्हें दिए गए पलों के लिए आभारी थे, लेकिन कहा कि वह “उस खुशी को दोहराने में असमर्थ होंगे, जिसके प्रशंसक हकदार हैं”, यह कहते हुए कि कठिन निर्णय के बावजूद उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए।

“मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिनसे मैं इन दो अविस्मरणीय वर्षों में मिला, असाधारण खिलाड़ियों का एक समूह, दुनिया भर में प्रशंसकों के साथ एक शहर और सभी बच्चे जिन्होंने मुझे गले लगाया और अज़ुर्री का भविष्य दिखाया,”

“मुझे नेपल्स का एक मानद नागरिक बनने, 10 साल बाद यहाँ वापस आने और अभी भी कई लोगों के लिए एक दोस्त माने जाने का विचार पसंद है।

“पिछले कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि यह निर्णय कितना कठिन है। मैं एक ऐसी टीम छोड़ रहा हूं जो सभी पहलुओं में मजबूत है, जिसके पास मजबूत नींव है। जो प्यार मुझे घेरे हुए है, वह मुझे इस फैसले को स्वीकार करते रहने की ताकत देता है।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *