विधायक व पुलिस में टकराव: सन्नी सुसाइड मामले में महम ASP ने MLA बलराज कुंडू पर लगाए दबाव बनाने के आरोप

हरियाणा के रोहतक के महम में करीब एक माह पहले हुए सन्नी सुसाइड मामले को लेकर महम विधायक व पुलिस आमने-सामने आ गए हैं। महम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) हेमेंद्र मीणा ने निर्दलीय विधायक पर अभद्र व्यवहार करने व आत्महत्या के मामले में बिना किसी साक्ष्य के एक महिला को गिरफ्तार करने का नाजायज दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं।

हिसार सासंद आज सुनेंगे जनसमस्या: उप चुनाव और पंचायती चुनावों के बाद पहली बार लगा रहे दरबार

एएसपी हेमेंद्र मीणा

एएसपी हेमेंद्र मीणा

वहीं एएसपी ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीजीपी व एसपी सहित अन्य आला अधिकारियों को शिकायत भेजी है। जिसमें उन्होंने विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ शिकायत दी गई है। वहीं अभी तक विधायक बलराज कुंडू का पक्ष नहीं आया है।

एआई का उपयोग कर वित्तीय धोखाधड़ी को रोकने के लिए ट्राई ने तकनीक पर काम करना शुरू किया

सवा माह पहले हुई थी आत्महत्या
महम में करीब सवा महीने पहले सन्नी छाबड़ा द्वारा आत्महत्या कर ली थी। मृतक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें पैसे एंठने व दबाब बनाने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद मृतक की पत्नी की शिकायत पर स्कूल संचालिका सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया। हालांकि अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

दिया था धरना
सन्नी छाबड़ा के परिवार वालों व क्षेत्रवासियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महम के लघु सचिवालय में धरना भी दिया था। करीब पांच दिन तक चले धरना प्रदर्शन के बाद एसडीएम द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद धरना समाप्त किया था। लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

एसपी ने गठित की थी SIT
सन्नी सुसाइड मामले में एसपी उदय सिंह मीना ने SIT का गठन किया था। जिसका नेतृत्व महम एएसपी को देने की बजाए जांच रोहतक के एएसपी को सौंपी। वहीं आरोपी पक्ष द्वारा भी सन्नी व उसके परिवार वालों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। जिसके आधार पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एसपी उदय सिंह मीणा

एसपी उदय सिंह मीणा

जांच की जा रही है
एसपी उदय सिंह मीना ने बताया कि एएसपी द्वारा विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ दी गई शिकायत पर जांच के लिए लिखा है। जांच की जा रही है। अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.एआई का उपयोग कर वित्तीय धोखाधड़ी को रोकने के लिए ट्राई ने तकनीक पर काम करना शुरू किया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *