विकास चौधरी हत्याकांड: मुख्य आरोपी ने ‘सीन ऑफ क्राइम’ पर बताया, कैसे उस सुबह चौधरी पर बरसाई थी गोलियां?

 

 

फरीदाबाद. फरीदाबाद के बहुचर्चित विकास चौधरी हत्याकांड मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच टीम शुक्रवार को मुख्य आरोपी को लेकर पहुंची ‘सीन ऑफ क्राइम’ पर जहां शार्प शूटर ने बताया कि किस तरीके से उन्होंने विकास की रेकी कर हत्या की थी. बता दें कि 9 जून 2019 को फरीदाबाद के सेक्टर-9 के मार्केट के बाहर गोलियों की गूंज से पूरा बाजार थर्रा उठा था, क्योंकि सुबह के 8:00 बजे के आसपास कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी जैसे ही जिम करके बाहर अपनी गाड़ी के अंदर बैठे तभी घात लगाकर बैठे शार्प शूटरों ने विकास चौधरी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें विकास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई थी.

जेजेपी-बीजेपी गठबंधन मिलकर लड़ेगा निकाय चुनाव: ओमप्रकाश सिहाग

हालांकि इस पूरे मामले में फिरौती मांगने वाले बदमाश कौशल को दुबई से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कई साल बीत जाने के बावजूद भी मुख्य शार्प शूटर पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, कुछ दिन पहले ही पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी और मुख्य शार्प शूटर जिसने विकास को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी थी सज्जन उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया.ऐप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स एक्सचेंज ऑफर: आईफोन 13 प्रो मैक्स पर 21,000 रुपये की छूट कैसे प्राप्त करें

क्राइम ब्रांच सोनू को सीन ऑफ क्राइम पर ले गई

आज क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम सोनू को सीन ऑफ क्राइम पर लेकर आई, जहां उसने सारी प्लानिंग के बारे में पुलिस को विस्तार से बताया. सोनू ने बताया कि जिम से लगभग 50 मीटर दूर उन्होंने अपनी गाड़ी खड़ी की थी. हम लोग पैदल ही विकास के गाड़ी में बैठते ही भागकर वहां पहुंचे और विकास पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी. विकास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उसके बाद शार्प शूटर अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. क्राइम सीन के दौरान पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए थे. तीनों क्राइम को बकायदा कैमरे में भी रिकॉर्ड किया गया.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *