विंडोज़ पर आईक्लाउड उपयोगकर्ताओं के लिए अन्य लोगों से तस्वीरें और वीडियो दिखा रहा है

 

विंडोज़ पर आईक्लाउड उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ समस्याएँ पैदा कर रहा है

कई उपयोगकर्ताओं ने स्थानांतरण के दौरान अपने वीडियो के दूषित होने और उनकी लाइब्रेरी में यादृच्छिक सामग्री देखने की शिकायत की है।

यदि आप विंडोज पर आईक्लाउड का उपयोग कर रहे हैं और आप फोटो और वीडियो जैसी सामग्री देख रहे हैं जो आपकी नहीं है, तो आप अकेले नहीं हैं। कई Apple उपयोगकर्ताओं ने इस सप्ताह इस अजीब और संबंधित मुद्दे के बारे में शिकायत की है, जहां उनके पास iCloud लाइब्रेरी में दिखाई देने वाले अजनबियों के वीडियो हैं।

रोहतक में कोरियर के नाम पर ठगी: पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के 5 रुपए किए चार्ज, फिर 46500 रुपए की धोखाधड़ी

यह समस्या विंडोज़ पर आईक्लाउड तक सीमित लगती है, और हमें यकीन नहीं है कि यह ऐप्पल या माइक्रोसॉफ्ट के लिए ठीक करने के लिए एक समस्या है। अपनी चिंताओं को साझा करने वाले उपयोगकर्ताओं ने iPhone 13 Pro और iPhone 14 Pro मॉडल से आयात किए गए कुछ वीडियो के बारे में बात की है जो स्कैन लाइनों और काले वीडियो के साथ दिखाई दे रहे हैं, यह सुझाव देते हुए कि सामग्री दूषित हो सकती है।

आईक्लाउड पर सामग्री अपलोड करते समय या तो एक सिंक समस्या है, या क्लाउड प्लेटफॉर्म में कुछ बग इन आईफोन मॉडल से आयात किए गए वीडियो को प्रभावित कर रहे हैं।

इसके अलावा, लोग ऐसे वीडियो और तस्वीरें भी देख रहे हैं जिन्हें उनकी आईक्लाउड लाइब्रेरी में बेतरतीब ढंग से जोड़ा गया है।

मोबाइल स्क्रीनिंग बस किया लॉन्च: गुरुग्राम में सीएम ने दिखाई हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

विंडोज पर किसी भी आईक्लाउड उपयोगकर्ता द्वारा समस्या की सूचना दी जा रही है, जो संकेत देता है कि ऐप्पल सर्वर-साइड मुद्दों का सामना कर सकता है। रिपोर्ट बताती है कि जब कुछ विशेष फाइलों को आईक्लाउड से विंडोज प्लेटफॉर्म पर रेंडर करने के लिए सौंप दिया जाता है तो समस्या होती है। हमारे पास समस्या के बारे में स्पष्ट विवरण नहीं है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि इन सभी शिकायतों के बाद Apple इस मामले को देखेगा और Microsoft के साथ समस्या को जल्द से जल्द ठीक करेगा।

Apple उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया सुनना जारी रखता है और सॉफ़्टवेयर अपडेट के साथ अधिकांश समस्याओं को ठीक करने का प्रयास करता है, और समस्या को हाथ में देखते हुए, यह संभव है कि कंपनी iCloud उपयोगकर्ताओं के लिए समस्या को ठीक करने के लिए एक अपडेट जारी करेगी।

नारनौल के वकील महंत बालकनाथ के पक्ष में: बहरोड MLA द्वारा की गई टिप्पणी का विरोध; SDM को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *