वाहन चुराने वाले 3 चोर गिरफ्तार: रोहतक, झज्जर व गोहाना में 14 वारदातों को दिया अंजाम, ट्रैक्टर और 60 हजार रुपए बरामद

 

हरियाणा के रोहतक, झज्जर व गोहाना एरिया में 14 चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से चोरी की वारदातों में प्रयोग किए गए एक ट्रैक्टर व 60 हजार रुपए बरामद किए हैं। आरोपियो ने जिला रोहतक में चोरी की 9, एक गोहाना में व 4 वारदातों को जिला झज्जर मे अंजाम दिया है।

राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में करनाल की बेटी ने झटका गोल्ड: तनिक्षा और शीतल अब तक जीत चुकी है 128, मेडल, बढ़ाया हरियाणा का गौरव

एवीटी स्टाफ प्रभारी उप निरीक्षक गोर्धन सिंह ने बताया कि दिनांक 9 अगस्त को गांव भालोठ निवासी दिनेश की शिकायत पर थाना IMT में चोरी का मामला दर्ज किया था। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दिनेश ने पाक्समा रास्ते पर पशुओं के लिए जगह बना रखी है। जहां खेतीबाड़ी के यंत्र खड़े थे। 8-9 अगस्त की रात को अज्ञात युवकों ने दिनेश की पशुओं के लिए बना रखी जगह का ताला तोड़कर गेहूं निकालने की मशीन थ्रेसर चोरी कर मौके से फरार हो गए।

जांच के दौरान एवीटी स्टाफ ने छापेमारी करते हुए आरोपी रोहतक के रैनकपुरा निवासी अजीत, सुनील उर्फ सन्नी व बालकनाथ कॉलोनी निवासी प्रदीप को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। पूछताछ में सामने आया कि आईएमटी एरिया मे चोरी की वारदात के अलावा कलानौर के एरिया मे 8, गोहान मे एक व जिला झज्जर के एरिया में 4 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

हरियाणा में नशे को लेकर विशेष मुहिम: DGP बोले- सप्लायरों पर पुलिस की पैनी नजर, फतेहाबाद और सिरसा सबसे ज्यादा प्रभावित

ये वारदात कबूलीं

1. 28 जनवरी को गांव माझा (कटेसरा) के खेतों से डम्फर चोरी किया था। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ थाना कलानौर में मामला दर्ज था।

2. 2 फरवरी की रात को गांव सांगहेडी स्थित घर से डम्फर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। थाना कलानौर में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

3. 5 फरवरी को गांव पिलाना स्थित प्लॉट से ट्राली चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। जिसकी शिकायत थाना कलानौर में दर्ज थी।

4. 5 फरवरी को कलानौर रेलवे कालोनी में पानी का टैंकर व पंखा चोरी किया था। जिसमें आरोपियों के खिलाफ थाना कलानौर में मामला दर्ज था।

पुलिस को चकमा देकर भागा लॉरेंस का गुर्गा: राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर सील; कपूरथला से मानसा ला रही थी CIA; नहीं लगाई थी हथकड़ी

5. आरोपियों ने अप्रैल माह में निगाना रोड के पास प्लाट मे खडे़ पानी के टैंकर को चोरी किया था। जिसके बाद थाना कलानौर में मामला दर्ज किया गया।

6. 3-4 मई की रात को आरोपियों ने कलानौर-बेरी रोड पर गांव काहनौर ढाबा पर खडे ट्रैक्टर व डम्फर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

7. 12 जून को आरोपियों ने गांव लाहली में स्टेडियम के पीछे स्थित खेतों में खडी ट्रॉली चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

8. आरोपियों ने 11 सितंबर को गांव गुढान के खेतों से दो पहिया डम्फर चोरी किया था।

9. 8-9 अगस्त की रात को गांव भालोठ के पाक्समा रोड पर थ्रेसर मशीन चोरी की थी।

10. गांव दुबलधन से एक थ्रेसर चोरी किया था। जिसका आरोपियो के खिलाफ जिला झज्जर में मामला दर्ज है।

11. आरोपियों ने गांव दुबलधन से एक ट्रॉली चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

12. आरोपियों ने गांव अचिन से एक ट्रॉली चोरी की थी। जिसके बाद जिला झज्जर में एफआईआर दर्ज की थी।

13. आरोपियों ने गांव छुछकवास से ट्रॉली चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

14. आरोपियों ने गोहाना से पानी टैंकर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
17 अक्टूबर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव: हरियाणा डेलिगेट्स की सूची जारी; हुड्‌डा समेत 195 नाम; सुरजेवाला-सैलजा जता चुके आपत्ति

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *