‘वह अजेय है’: एरिक टेन हैग ने मैच विजेता मार्कस रैशफोर्ड की गोल करने की दौड़ जारी रखी

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग ने शनिवार को मैनचेस्टर सिटी पर 2-1 से जीत हासिल करने के लिए इंग्लैंड के फॉरवर्ड मार्कस रैशफोर्ड को “अनस्टॉपेबल” करार दिया।

रैशफोर्ड ने सभी प्रतियोगिताओं में लगातार नौवें घरेलू मैच के लिए स्कोर किया और अपने शहर के प्रतिद्वंद्वी पर यूनाइटेड की देर से जीत छीन ली, जिससे टेन हैग की टीम स्टैंडिंग में चैंपियन के एक बिंदु के भीतर चली गई।

इगा स्वोटेक की पूर्णतावाद और ऑस्ट्रेलियन ओपन में जानने के लिए और भी बहुत कुछ

पिछले सीजन में अपने ही समर्थकों द्वारा हूटिंग किए जाने के बाद, रैशफोर्ड का टर्नअराउंड उल्लेखनीय रहा है, उनके क्लोज-रेंज फिनिश के साथ यूनाइटेड ने अपने समग्र पुनर्जागरण को जारी रखने के लिए एक और जीत हासिल की।

रैशफोर्ड ने पहले हाफ में एक दस्तक दी, लेकिन ब्रेक के बाद आगे बढ़े, टेन हैग ने फॉर्म में चल रहे 25 वर्षीय खिलाड़ी को दूसरी अवधि में दर्द के माध्यम से खेलते हुए अपनी टीम को एक बहुप्रतीक्षित सफलता के लिए निर्देशित किया।

टेन हाग ने कहा, “वह पहले से ही सीख चुके हैं, वह जानते हैं कि शीर्ष फुटबॉल में आपको पीड़ित होना पड़ता है, आपको त्याग करना पड़ता है, आपके दर्दनाक क्षण होते हैं, विशेष रूप से वह जैसे खिलाड़ी हैं, वह अजेय हैं।”

उन्होंने कहा, ‘विरोधियों के लिए उसे रोकना मुश्किल होगा, आपको इससे निपटना होगा, लेकिन वह इससे निपटने में सक्षम है। वह अपने अवसरों पर ध्यान केंद्रित करता रहता है और अंत में उसे इसका फायदा मिला।”

युनाइटेड ने अब सभी प्रतियोगिताओं में लगातार नौ मैच जीते हैं, जोस मोरिन्हो के तहत 2016-17 में दिसंबर और जनवरी के बीच नौ मैचों की श्रृंखला के बाद से यह सबसे लंबा रन है।

कुछ लोगों को उम्मीद थी कि युनाइटेड इस सीज़न में एक ख़िताब की चुनौती पेश करेगा, जिसने पिछले कार्यकाल में अपने सबसे कम प्रीमियर लीग अंक अर्जित किए थे, लेकिन रविवार को टोटेनहम हॉटस्पर की नेताओं की यात्रा से यूनाइटेड ने आर्सेनल को केवल पांच अंकों से पीछे कर दिया।

टी20 में सिद्ध ग्राहक, वानिन्दु हसरंगा अभी तक एकदिवसीय मैचों में नहीं उतरे हैं

टेन हैग ने कहा, “प्रशंसक सपने देख सकते हैं, लेकिन हम नहीं।” “हमें अपने पैर जमीन पर रखने होंगे और यह महसूस करना होगा कि हमारे खेल में अभी भी बहुत सुधार करना है।

“हमने सुधार किया है, यह स्पष्ट है। लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। हमें अपने खेल के कई पहलुओं में सुधार करना है, लेकिन हम प्रगति कर रहे हैं, यह स्पष्ट है।”

जैक ग्रीलिश के सलामी बल्लेबाज के सिर्फ घंटे के निशान, 193 सेकंड बेंच से आने के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में शहर खेल के नियंत्रण में लग रहा था, लेकिन ब्रूनो फर्नांडीस ने समय से 12 मिनट पहले वापसी के रास्ते पर यूनाइटेड को सेट किया।

कोच पेप गार्डियोला वीएआर से खुश नहीं थे, जब रैशफोर्ड के खिलाफ शुरू में इक्विलाइज़र को ऑफ़साइड के लिए खारिज कर दिया गया था, जिसने फर्नांडीस को शॉट लेने दिया।

“वे (यूनाइटेड) एक अविश्वसनीय संक्रमणकालीन टीम हैं,” गार्डियोला ने कहा। “पहली छमाही में, हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, वास्तव में अच्छी तरह से नियंत्रित किया, लेकिन हम सही स्थिति में पर्याप्त नहीं थे।

यमुनानगर में पुलिस की CIA टीम को मिली कामयाबी: हत्या मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

“रशफोर्ड ऑफसाइड है, ब्रूनो ऑफसाइड नहीं है, सवाल दखलंदाजी का है। जब 18-गज बॉक्स के किनारे पर एक खिलाड़ी गोली मारता है और एक खिलाड़ी कीपर के सामने होता है लेकिन गेंद को छूता नहीं है, तो उसे हर समय अनुमति नहीं दी जाती है।

“निर्णय यह है कि उन्हें विश्वास नहीं था कि रैशफोर्ड इस स्टेडियम में हस्तक्षेप कर रहे थे। यह ओल्ड ट्रैफर्ड है, हमें काफी बेहतर खेलना होगा, एनफील्ड की तरह, हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा।”

किसान 19 को चंडीगढ़ में CM आवास पर करेंगे पंचायत: गन्ना प्रति एकड़ का खर्च 80 हजार, फसल निकलती है 1. 25 लाख की, इसलिए मांग रहे किसान भाव .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *