वर्डल 395 उत्तर आज: वर्डल समाधान 19 जुलाई के लिए

 

वर्डले, न्यूयॉर्क टाइम्स के स्वामित्व वाला शब्द अनुमान लगाने वाला खेल प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है क्योंकि इसकी लोकप्रियता इस साल की शुरुआत में बढ़ी है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

पानीपत में युवक से छीनी बाइक: दादा-दादी को सींक नाका पर छोड़कर जींद लौट रहा था; 3 बदमाशों ने की वारदात

वर्डल 395 उत्तर जुलाई 19 . के लिए

Wordle आज के दिन का शब्द (जुलाई 19) is नाराज़, जिसका अर्थ है तीव्र झुंझलाहट, नाराजगी या शत्रुता महसूस करना या दिखाना; क्रोध से भरा हुआ।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के वर्डले से चूक गए हैं, तो वर्डल 394 का उत्तर FLOCK था। इससे पहले, Wordle 393 के लिए दिन का Wordle शब्द WACKY था। उस दिन का Wordle शब्द WEDGE था। इससे पहले, 15 जुलाई (शब्द 391) के लिए दिन का शब्द WEDGE था। इससे पहले, 14 जुलाई को दिन का शब्द लीवर था। 13 जुलाई के लिए, वर्डले का उत्तर रात था। वर्डल 387 के लिए, दिन का शब्द मैडम था। इसके अलावा, 10 जुलाई के दिन का शब्दार्थ शब्द बर्थ था। इससे पहले, दिन का शब्द स्थिर था, और 7 जुलाई को दिन का शब्द AGAPE था। 6 जुलाई के दिन का शब्द FLUFF था।

‘दंगल गर्ल’ बनने को बच्चियां सीख रहीं कुश्ती: जुबान में शब्द अभी तोतले, लेकिन लक्ष्य देश के लिए पहलवानी में मेडल जीतना

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे कि Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

निगम आयुक्त से की मुलाकात: औद्योगिक क्षेत्र में कचरा उठान की सुविधा नहीं, फिर भी शुल्क मांग रहा नगर निगम

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

वीडियो देखें: कुछ नहीं फोन (1) विस्तृत समीक्षा: क्या अच्छा है और क्या नहीं

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

रेवाड़ी में विश्वास में लेकर हड़पे पैसे: भोंडसी जेल में हुई दोस्ती; बाहर आकर दोस्त का 5 लाख लेकर हुआ फरार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *