वनप्लस 12 दिसंबर को भारत में मॉनिटर लॉन्च करेगा: सभी विवरण

वनप्लस दिसंबर में भारत में एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहा है

वनप्लस अगले महीने भारत में एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहा है और मॉनिटर में दो स्क्रीन विकल्प होंगे।

वनप्लस एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहा है भारत अगले महीने। कंपनी ने देश में अपने पहले वनप्लस मॉनिटर लॉन्च के लिए एक टीज़र साझा किया है जो 12 दिसंबर को होने जा रहा है। वनप्लस ब्रांड नाम वनप्लस मॉनिटर एक्स27 और ई24 के तहत मॉडल लॉन्च कर रहा है।

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव का शेड्यूल जारी: रोहतक में 3083 मतदाता चुनेंगे पदाधिकारी, 16 को मिलेंगे नए पदाधिकारी

ऐसा लगता है कि वनप्लस के पास वर्टिकल डिस्प्ले सपोर्ट वाला इनमें से एक मॉडल होगा, जिसका मतलब है कि इसे अलग-अलग मोड में इस्तेमाल के लिए घुमाया जा सकता है।

मॉनिटर में डिस्प्ले पर पतले बेज़ेल होते हैं और डिस्प्ले को होल्ड करने वाले स्टैंड पर नेवर सेट टैगलाइन होती है। स्टैंड को एक मंच भी मिलता है जो आपको इसे सतह पर रखने की अनुमति देता है। मॉडलों के नाम से, हम वनप्लस से दो मॉनिटर देखने की उम्मीद करते हैं, जिसमें 27 इंच और 24 इंच का संस्करण होगा।

वनप्लस ने सुविधाओं के बारे में बात नहीं की है, लेकिन डिज़ाइन रेंडर और कंपनी के समग्र फोकस को देखते हुए, वनप्लस मॉनिटर्स से स्क्रीन के लिए किसी प्रकार की उच्च ताज़ा दर का समर्थन करने की अपेक्षा करें, जो इसे गेमर्स के लिए एक आकर्षक संभावना बना देगा। यह झिलमिलाहट-मुक्त स्क्रीन, कम विलंबता और अधिक जैसी तकनीक से भी लैस होना चाहिए।

सोनी ने मेटावर्स के लिए मोशन कैप्चर को आसान बनाने के लिए मोकोपी मोशन ट्रैकिंग सिस्टम का खुलासा किया

स्मार्ट टीवी सेगमेंट को अपना प्यार मिला है, लेकिन आप देश में मॉनिटर के साथ ऐसा नहीं कह सकते। लेकिन रीयलमे और वनप्लस जैसे ब्रांडों के प्रवेश के साथ, यह संभव है कि अन्य निर्माता बैठकर नोटिस लेंगे। इन उत्पादों के साथ, लोगों के पास अधिक विकल्प होंगे, जो निश्चित रूप से 4K मॉनिटर और अन्य की कीमत कम कर सकते हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वनप्लस किफायती ब्रैकेट पर अपना ध्यान केंद्रित करे और देश में खरीदारों के लिए 20,000 रुपये के भीतर इन मॉडलों को लॉन्च करे।

नारनौल में प्रेरणा दिवस पर 48 ने किया रक्तदान: मंत्री ओमप्रकाश यादव और डीसी डा. जेके आभारी भी हुए शामिल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *