वनप्लस मॉनिटर भारत में लॉन्च: मूल्य, सुविधाएँ और इसकी तुलना कैसे की जाती है

 

वनप्लस मॉनिटर्स भारत में लॉन्च हो गए हैं

वनप्लस ने मॉनिटर को दो अलग-अलग डिस्प्ले साइज में लॉन्च किया है जो अलग-अलग यूजर्स पर फोकस करता है।

वनप्लस ने सोमवार को बाजार में अपना पहला मॉनिटर लॉन्च किया। भारत में दोनों मॉनिटरों की घोषणा की गई है, और आपके पास चुनने के लिए दो स्क्रीन आकार 24-इंच और 27-इंच हैं। वनप्लस ब्रांड नाम वनप्लस मॉनिटर एक्स27 और ई24 के तहत मॉडल लॉन्च कर रहा है।

गांव दुसानी में वारदात: चोरों से बचाने के लिए गेहूं की टंकी में छिपाए थे लाखों के गहने, शातिर चोर वहां से भी ले गए

भारत में वनप्लस मॉनिटर्स की कीमत

OnePlus X27 मॉनिटर की कीमत 27,999 रुपये है और लोग इस उत्पाद को खरीद सकते हैं भारत 15 जनवरी से। कंपनी ने X24 मॉडल की कीमत साझा नहीं की है।

वनप्लस मॉनिटर्स: फीचर्स और बहुत कुछ

वनप्लस मॉनिटर एक्स27 एक प्रीमियम उत्पाद है जिसे कंपनी ने हाई-एंड यूजर्स और गेमर्स को लक्षित करने के लिए बनाया है। 27 इंच का डिस्प्ले 2K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 165Hz तक की ताज़ा दर का समर्थन करता है, जो इस कीमत के लिए काफी अच्छा है। गेमर्स पर ध्यान केंद्रित करने का मतलब है कि डिस्प्ले में 1 एमएस का उच्च प्रतिक्रिया समय है और यह एएमडी फ्रीसिंक तकनीक का समर्थन करता है। अभी हम डिस्प्ले की गुणवत्ता के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन वनप्लस और उसके इतिहास को देखते हुए, हमें विश्वास है कि समग्र आउटपुट मॉनिटर से आपको मिलने वाले के करीब होगा, जिसकी कीमत बहुत अधिक है।

2 बच्चों की मां ने नेशनल रेसलिंग में जीता गोल्ड: गुरुग्राम में SPO है भिवानी की बहू कुशल घनघस; पति बोला- मुझे नाज

वनप्लस मॉनिटर के डिजाइन के साथ एक ताज़ा दृष्टिकोण अपनाने से नहीं कतराता है। इसकी स्लीक बॉडी, पतले बेज़ल और डिस्प्ले यूनिट को होल्ड करने वाला मेटल स्टैंड है। मॉनिटर के बारे में अन्य पेचीदा हिस्सा यह है कि असीमित स्क्रॉल सक्षम वाली वेबसाइटों को ब्राउज़ करने में आपकी मदद करने के लिए यह लंबवत रूप से झुक सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए आपको एक एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, वीजीए पोर्ट और एक हेडफोन जैक मिलता है। डिस्प्ले आउट सपोर्ट के कारण मॉनिटर को बाहरी इकाई के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

जहां तक ​​24 इंच के मॉडल की बात है, तो हमारे पास इसके फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी का दावा है कि यह एक मिड-रेंज प्रोडक्ट है, जो रोजमर्रा के नियमित कार्यों के लिए सुविधाजनक है। डिस्प्ले 75Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी क्वालिटी को सपोर्ट करता है। 24-इंच वैरिएंट के लगभग 15,000 रुपये में आने की उम्मीद है।

हरियाणा पुलिस भर्ती 2022: बैंड स्टाफ के 22 पद भरे जाएंगे; 20 दिसंबर लास्ट डेट, 69 हजार तक सैलरी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *