वनप्लस कन्फर्म करता है कि वनप्लस 11 5जी का कोई ‘प्रो’ संस्करण जारी नहीं किया जाएगा

 

OnePlus 11s 5G भारत में 7 फरवरी को लॉन्च होगा।

वनप्लस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की है कि पिछली पीढ़ियों के विपरीत, इस साल कंपनी की ओर से ‘प्रो’ संस्करण नहीं होगा।

OnePlus 11 5G आखिरकार चीन में लॉन्च हो गया है, और यह अपना रास्ता बनाने के लिए तैयार है भारत 7 फरवरी को। हालांकि, पिछली पीढ़ियों के विपरीत, इस साल- “प्रो” संस्करण नहीं होगा।

OnePlus 11 5G की चीन में शुरुआती कीमत 3,999 युआन (लगभग 49,000 रुपये) है, प्री-ऑर्डर अभी उपलब्ध हैं और बिक्री 9 जनवरी से शुरू होगी।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने रचा इतिहास: विधायक सुभाष गांगोली

अतीत में, ब्रांड ने आमतौर पर वर्ष की पहली छमाही में अपने प्रमुख डिवाइस का “प्रो” संस्करण लॉन्च किया था। हालांकि, इस बार, कंपनी ने “प्रो” मॉनीकर को त्यागने का फैसला किया है। वनप्लस चीन के अध्यक्ष ली जी ने इस बदलाव को संबोधित किया और वनप्लस के प्रशंसकों की चिंताओं को दूर करते हुए वीबो पर प्री-ऑर्डर पर चर्चा की।

एक उपयोगकर्ता की एक टिप्पणी के जवाब में, जिसने कहा कि वह कीमत से ललचा रहा है, लेकिन केवल ‘प्रो’ मॉडल नहीं होने पर नया डिवाइस खरीदने पर विचार करेगा, ली जी ने जवाब दिया कि “कोई वनप्लस 11 प्रो नहीं है,” बल्कि सिर्फ इसकी जगह ‘वनप्लस 11’ को रिलीज कर दिया गया है।

देर से हुए झटकों ने कराची में न्यूजीलैंड की जीत की उम्मीदें बढ़ा दीं

अतीत में, ब्रांड ने मानक संस्करण को छोड़ते हुए अपने प्रमुख डिवाइस का ‘प्रो’ संस्करण जारी किया था। यह मामला पिछले साल था, जब कंपनी ने ‘वनप्लस 10 प्रो’ लॉन्च किया था, लेकिन ‘वनप्लस 10’ नहीं।

वनप्लस 11 5जी में क्वाड-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का ओएलईडी एलटीपीओ 3.0 डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी गैर-विस्तार योग्य स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस Android 13-आधारित OxygenOS आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

सीईएस 2023: एनवीडिया आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू और इंटेल 13वीं जेन सीपीयू के साथ एमएसआई ओवरहाल लैपटॉप लाइनअप

प्रकाशिकी के लिए, OnePlus 11 5G में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर है, और फोन में आगे की तरफ 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। बैटरी भी 5,000 एमएएच की है और इसमें 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *