वनप्लस अपने फोन पर अलर्ट स्लाइडर का इस्तेमाल बंद करेगा? कंपनी का कहना है कि अभी नहीं

 

वनप्लस ने पिछले कुछ वर्षों में भारी बदलाव किया है, इन दिनों एक प्रमुख ब्रांड बन गया है, और ओप्पो के तहत उप-उत्पादों में से एक के रूप में काम कर रहा है। लेकिन वनप्लस फोन के बारे में एक बात जो ज्यादातर लोगों को पसंद आई, वह है इसका सॉफ्टवेयर अनुभव और अनोखा अलर्ट स्लाइडर।

आज CM सिटी में गरजेंगे किसान: शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि मामले को लेकर करेंगे प्रदर्शन, जाट भवन में होगें एकत्रित

अलर्ट स्लाइडर पावर बटन के ऊपर टॉगल स्विच है जो आपको वाइब्रेट, साइलेंट और रिंग मोड के बीच जाने देता है। इसकी कार्यक्षमता ने लोगों को अन्य फोन निर्माताओं से भी इसका उपयोग करने की मांग की है। इसके बजाय, हमने वनप्लस को दूसरी दिशा में जाते देखा है।

https://www.youtube.com/watch?v=/IWPpyqhCvGU

हाल के दिनों में, हमने देखा है कि कंपनी कुछ और समायोजित करने के लिए इस सुविधा को छोड़ रही है। तो, क्या वनप्लस अपने फोन पर अलर्ट स्लाइडर का इस्तेमाल अच्छे के लिए खत्म कर रहा है? जवाब न है। वनप्लस कथित तौर पर अलर्ट स्लाइडर को अपने स्मार्टफोन में वापस लाने के लिए उत्सुक है।

इसमें उद्धृत कंपनी के अधिकारियों में से एक के अनुसार रिपोर्ट good, कंपनी ने अलर्ट स्लाइडर को हटाने का फैसला किया ताकि वह एक बड़े वाष्प कक्ष और अधिक एंटेना को शामिल करने के लिए अतिरिक्त स्थान का उपयोग कर सके। वनप्लस बताता है कि अलर्ट स्लाइडर एक छोटी इकाई की तरह दिखता है लेकिन यह अंदर बहुत जगह लेता है।

करनाल में बारिश से गिरी छत: एक की मौत 3 घायल; 2 बच्चे PGI रेफर; 3 बच्चों से छिना पिता का साया

हाल के अनुभव के अनुसार, यह संभावना है कि वनप्लस अलर्ट स्लाइडर को प्रीमियम वनप्लस फोन के लिए विशेष रख सकता है, और नॉर्ड श्रृंखला के लिए एक अलग फोकस है।

दिलचस्प बात यह है कि अफवाहें संकेत देती हैं कि वनप्लस अलर्ट स्लाइडर को वापस ला सकता है लेकिन केवल प्रो संस्करणों के लिए। और कंपनी को इस रणनीति का उपयोग करते हुए देखना आसान है। आखिरकार, वनप्लस 10 प्रो में अलर्ट स्लाइडर है, जबकि नवीनतम वनप्लस 10 टी फीचर को याद करता है।

OnePlus 10T 5G इस हफ्ते भारत सहित विभिन्न देशों में लॉन्च हुआ है, जहां फ्लैगशिप फोन की कीमत 49,999 रुपये है और इस बार आपके पास उपभोक्ताओं के लिए 16GB रैम वैरिएंट उपलब्ध है।

अंबाला में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला: वर्दी फाड़ी, मारने की धमकी; दयालबाग चौक पर आरोपी की निशानदेही पर रेड करने गई थी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *