लोकतंत्र के भगवान की तुलना राक्षस से करना कांग्रेस को पड़ेगा भारी: विजयपाल सिंह

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा एक जनसभा में विवादित टिप्पणी करते हुए भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस बताने के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि  कांग्रेस पार्टी में उनके नेताओं द्वारा दिए जाने वाले उल्टे-सीधे बयानों कारण कांग्रेस पार्टी दिनों दिन गर्त में जा रही है। सुरजेवाला ने देश के वोटरों को राक्षस बताकर उनका घोर अपमान किया है।
इतना ही नहीं सुरजेवाला ने वोटरों को श्राप देने की बात कहकर अपना असली चेहरा जनता के सामने ला दिया है। विजयपाल सिंह ने कहा कि आशीर्वाद देने का काम तो जनता जनार्दन का है। सुरजेवाला का यह ब्यान कि जो जनता भाजपा को वोट करती है, वह राक्षस प्रवृत्ति की है व मैं महाभारत की इस धरती से उन्हें श्राप देता हुं, लोकतंत्र की संस्थाओं पर सवाल खड़े करती है। भाजपा को समर्थन देने वाली जनता, जिसे हम सभी जनता-जनार्दन मानते हैं। ऐसे लगभग 23 करोड़ लोगों को कांग्रेस पार्टी राक्षस प्रवृत्ति का बताती है।
विजयपाल ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। आगामी चुनाव में जनता करोड़ों की संख्या में मिलकर उन्हें श्राप देगी तो उन्हें समझ आ जाएगा कि भारत के मजबूत लोकतंत्र में जनता भगवान के समान है और जो लोग राक्षसी मानसिकता रखते हैं उन्हें भारत की राजनीति में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *