लेनोवो ने पुष्टि की कि उसकी मोबाइल गेमिंग फोन श्रृंखला बंद हो गई है

 

लेनोवो ने कई लीजन गेमिंग फोन लॉन्च किए

कंपनी अपना ध्यान अन्य रूप कारकों पर केंद्रित कर रही है और गेमिंग फोन शायद योजनाओं का हिस्सा नहीं है।

लेनोवो ने अपने व्यापारिक उपक्रमों को सुव्यवस्थित करना जारी रखा है और नवीनतम लीजन स्मार्टफोन व्यवसाय है जिसने बाजार में कई गेमिंग फोन पेश किए। लेनोवो ने पुष्टि की है कि उसके पास अब लीजन फोन नहीं होंगे क्योंकि डिवीजन को बंद कर दिया गया है।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

“लेनोवो अपने एंड्रॉइड-आधारित लीजन मोबाइल गेमिंग फोन को व्यापक व्यापार परिवर्तन और गेमिंग पोर्टफोलियो समेकन के हिस्से के रूप में बंद कर रहा है,” लेनोवो ने एंड्रॉइड अथॉरिटी के माध्यम से इस अपडेट को साझा किया यह प्रतिवेदन।

लीजन सीरीज़ को असूस आरओजी फोन मॉडल के लिए लेनोवो की चुनौती माना गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी ने इस सेगमेंट में अपनी यात्रा को समाप्त करने का निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय और संसाधनों का निवेश किया है।

यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कब पैक हो गया है: वानखेड़े में खेलने पर एमआई के कैमरून ग्रीन

लेनोवो के पास लैपटॉप सेगमेंट में लीजन सीरीज़ है, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी को कभी भी स्मार्टफोन के क्षेत्र में काम करने का पूरा भरोसा नहीं था। पहला लीजन फोन 2020 में सामने आया था और तब से हमने कंपनी को लाइनअप में कई संस्करण लॉन्च करते हुए देखा है, लेकिन इसने इसकी उपलब्धता को सीमित कर दिया है और इसे किसी कारण से भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है।

 

लेनोवो उन कई ब्रांडों में से एक था, जिन्होंने अपने गेमिंग फोन के साथ विविधतापूर्ण प्रदर्शन किया, लेकिन मानक फ्लैगशिप फोन के साथ अब समान रूप से शक्तिशाली हैं, ऐसा लगता है कि ब्रांडों ने अपने लाइनअप और बाजार में समान आकांक्षाओं वाले विभिन्न उत्पादों के साथ भीड़भाड़ के बजाय एकल मॉडल पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है। ब्लैक शार्क एक अन्य गेमिंग फोन ब्रांड है जो इस सेगमेंट में संघर्ष कर रहा है, और कथित तौर पर कंपनी की बिक्री कम होने के कारण लोगों की छंटनी करने जा रहा है। Xiaomi एक और ब्रांड है जिसने अपना ध्यान केंद्रित किया है ताकि वह मांग को पूरा करने के लिए आवश्यक संख्या में इकाइयां बना सके।

मौजूदा स्थिति में, केवल आसुस आरओजी फोन को वार्षिक अपग्रेड मिल रहा है, और कंपनी अगले महीने की शुरुआत में आरओजी फोन 7 को कई देशों में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *