लुईस हैमिल्टन मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने के लिए जिम रैटक्लिफ की बोली में शामिल हो सकते हैं

 

मिरर के अनुसार, फॉर्मूला वन सुपरस्टार लुईस हैमिल्टन मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने के लिए ब्रिटेन के सबसे अमीर आदमी और वर्तमान नीस मालिक जिम रैटक्लिफ की बोली में शामिल हो सकते हैं। 38 वर्षीय, टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के साथ रोमन अब्रामोविच ने पिछली गर्मियों में क्लब को बेचने का फैसला करने के बाद चेल्सी के लिए बोली भी शुरू की थी।

देखें: राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ मनाया अपना 50वां जन्मदिन

अगस्त में, रैटक्लिफ ने युनाइटेड को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई थी, रॉयटर्स ने रिपोर्ट किया था। उस वक्त एलन मस्क ने क्लब को खरीदने की योजना को लेकर मजाक भी किया था।

पिछले साल, यूनाइटेड ने कहा था कि वह अमेरिकन ग्लेज़र परिवार द्वारा इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब को खरीदने के 17 साल बाद, नए निवेश या संभावित बिक्री सहित रणनीतिक विकल्पों का पता लगाने के लिए एक प्रक्रिया शुरू कर रहा था।

ग्लेज़र परिवार को इस प्रक्रिया पर वित्तीय सलाहकारों के साथ काम करने के लिए कहा गया था, जिससे ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब की आंशिक बिक्री हो सकती है या स्टेडियम और बुनियादी ढांचे के पुनर्विकास सहित निवेश हो सकता है, क्लब ने एक बयान में कहा। मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रशंसक स्वामित्व में बदलाव के लिए संघर्ष कर रहे हैं और ग्लेज़र्स तीव्र आलोचना का लक्ष्य रहा है क्योंकि टीम पांच साल बिना ट्रॉफी जीते रही है। आखिरी सिल्वरवेयर उन्होंने 2017 में यूरोपा लीग और लीग कप में जीता था।

फेसबुक, इंस्टाग्राम पर किशोरों को लक्षित विज्ञापनों को सीमित करने के लिए मेटा

युनाइटेड के कार्यकारी सह-अध्यक्ष और निदेशक, अवराम ग्लेज़र और जोएल ग्लेज़र ने बयान में कहा, “जैसा कि हम क्लब की सफलता के इतिहास पर निर्माण जारी रखना चाहते हैं, बोर्ड ने रणनीतिक विकल्पों के गहन मूल्यांकन को अधिकृत किया है।”

डेली स्टार ने पिछले साल नवंबर में इसकी खबर दी थी सेब मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने में भी रुचि रखते थे।

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ शुरू होने वाले इन-हाउस डिस्प्ले पर स्विच करने के लिए ऐप्पल, थर्ड-पार्टी डिपेंडेंस को कम करता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *