लिंक्डइन क्रिएटर्स के लिए अधिक ऑडियो-केंद्रित सुविधाएं ला रहा है: सभी विवरण

 

क्रिएटर्स को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाला लिंक्डइन अपने क्लबहाउस-स्टाइल लाइव ऑडियो फीचर का विस्तार कर रहा है। कंपनी, जिसने पहली बार जनवरी में लाइव ऑडियो इवेंट लॉन्च किया था, अब सभी क्रिएटर्स के लिए होस्टिंग क्षमताएं खोलेगी।

पूर्व प्रधान राकेश जैन के कार्यकाल की क्या थी खासियत… और कार्यालय उद्घाटन पर राकेश जैन ने क्या कहा… देखिए…

अपडेट के साथ, सभी लिंक्डइन निर्माता जो प्लेटफॉर्म के “क्रिएटर मोड” का उपयोग करते हैं, वे लाइव ऑडियो इवेंट की मेजबानी करने में सक्षम होंगे, जब तक कि वे प्लेटफॉर्म की “एक भरोसेमंद, सुरक्षित और पेशेवर सामग्री प्रदाता होने की सामुदायिक नीतियों” के अनुरूप रहें। रिपोर्ट Engadget.

यमुना नदी में डबने से 2 की मौत: सोनीपत में मिमारपुर घाट पर दशहरा स्नान को आए थे चचेरे भाई

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि इवेंट होस्टिंग फिलहाल क्रिएटर्स तक ही सीमित है, लेकिन कोई भी लिंक्डइन यूजर चैट में हिस्सा ले सकता है।

क्लबहाउस के समान, लिंक्डइन पर निर्माता अपने ऑडियो कार्यक्रमों को पहले से शेड्यूल कर सकते हैं और आने वाली बातचीत को अपने नेटवर्क के साथ साझा कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि निर्माता पहले से ही अपने पेशेवर नेटवर्क का विस्तार करने, संभावित ग्राहकों से जुड़ने और नए अनुयायियों तक पहुंचने के लिए ऑडियो सुविधाओं का उपयोग कर रहे हैं। वीडियो-केंद्रित लाइव इवेंट पर भी काम चल रहा है, हालांकि लिंक्डइन ने इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है कि वे कब लॉन्च होंग

अंबाला में अटके किसानों के 66 करोड़: नारायणगढ़ शुगर मिल पर विरोध प्रदर्शन के बाद कमिश्नर का घेराव करने पंचकूला पहुंचे

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह विस्तार तब हुआ है जब लिंक्डइन ने एक अधिक निर्माता-केंद्रित मंच बनने के अपने प्रयासों को काफी तेज कर दिया है।

कंपनी ने कहा कि 10 मिलियन से अधिक लोग साइट के निर्माता मोड का उपयोग कर रहे हैं, जो मार्च में इसका उपयोग करने वाले 5.5 मिलियन से लगभग दोगुना है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *