ला लीगा प्रमुख ने विनीसियस जूनियर की नस्लवाद की शिकायत पर शेखी बघारने के लिए माफी मांगी

 

ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने रियल मैड्रिड के खिलाड़ी विनीसियस जूनियर पर रविवार को ऑनलाइन शेखी बघारने के लिए बुधवार को माफी मांगी, क्योंकि ब्राजीलियाई खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर नस्लवादी अपमान और स्पेनिश फुटबॉल लीग की निष्क्रियता की शिकायत की थी।

पहलवानों पर FIR दर्ज करने की याचिका पर सुनवाई आज: PM और बृजभूषण पर झूठे इल्जाम लगाने का आरोप; विनेश-बजरंग जाएंगे जींद

“ठीक है, ऐसा लगता है कि परिणाम बहुत अच्छा नहीं रहा है, है ना?” तेबास ने एक साक्षात्कार में रायटर को बताया, ट्विटर पर उनकी बहुत आलोचना की गई टिप्पणियों का जिक्र करते हुए जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि विनीसियस नस्लवाद का मुकाबला करने के लिए लीग क्या कर रहा है “इससे पहले कि आप लालिगा की आलोचना और बदनामी करें”।

“मेरा मतलब है, उन सभी से जो यह समझ गए हैं कि यह फॉर्म के कारण एक त्रुटि थी, समय के कारण … मुझे माफी मांगनी होगी,” उन्होंने कहा, विनीसियस पर हमला करना और “गर्मी की गर्मी” को दोष देना उनका इरादा नहीं था। क्षण”।

भारत 6जी में अग्रणी भूमिका निभाएगा; अमेरिका हमारी 4जी और 5जी तकनीक का इस्तेमाल करना चाहता है, अश्विनी वैष्णव कहते हैं

“मैं विनीसियस और किसी से भी माफी माँगता हूँ जो यह समझता है कि मैं विनीसियस पर हमला कर रहा था।”

उन्होंने कहा कि वह फुटबॉल में नस्लवाद से निपटने के लिए “नपुंसक” महसूस करते हैं क्योंकि स्पेनिश कानून के तहत ला लीगा केवल नस्लवादी घटनाओं का पता लगा सकता है और उनकी रिपोर्ट कर सकता है, इसके लिए विधायी परिवर्तनों का आग्रह किया जा सकता है ताकि नस्लवाद से अधिक प्रभावी ढंग से लड़ने में सक्षम हो सकें।

.
जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत: ससुराल वाले बोले- सुसाइड किया; मायका पक्ष का आरोप- जहर देकर हत्या की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *