रोहतक में SPO पर हमला: घर जाते समय सेवानिवृत्त फौजी से पड़ोसी ने किया झगड़ा, सरिया मारकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

अस्पताल में उपचाराधीन एसपीओ संजय सिंह

हरियाणा के रोहतक के सांपला थाने में तैनात SPO (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) एवं सेवानिवृत्त फौजी पर पड़ोसी ने ही हमला कर दिया। वारदात उस समय हुई जब सेवानिवृत्त फौजी कार में सवार होकर घर जा रहा था और सामने से आरोपी साइकिल पर आ रहा था। जब दोनों पास से गुजरने लगे तो आरोपी झगड़ा करने पर उतारू हो गया।

जालसाज ठाणे आदमी के बैंक खाते से 5 लाख रुपये चोरी करने के लिए AnyDesk ऐप का इस्तेमाल करते हैं

इसी विवाद को लेकर सरिए से हमला करके एसपीओ को घायल कर दिया। रोहतक की अस्थल बोहर कॉलोनी की गली नंबर 1 निवासी संजय सिंह ने बताया कि वह फौज से सेवानिवृत्त है। जो फिलहाल हरियाणा पुलिस में बतौर SPO (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) के पद पर सांपला थाने में तैनात है। वह ड्यूटी खत्म करके कार में सवार होकर वापस घर आ रहा था।

झगड़े के दौरान आरोपी की एसपीओ संजय सिंह द्वारा ली गई फोटो

झगड़े के दौरान आरोपी की एसपीओ संजय सिंह द्वारा ली गई फोटो

आरोपी ने की कहासुनी
इसी दौरान बाबा मस्तनाथ होस्टल के पास वाली गली नंबर एक में मैन रोड से कार को उतार रहा था। इसी दौरान उसका पड़ोसी व्यक्ति दीपक साइकिल लेकर वहां पर आ गया। जिसके कारण उसने अपनी गाड़ी को धीरे से पास से निकाल लिया। उक्त व्यक्ति इसको लेकर कहासुनी करने लगा। हालांकि उस समय वह गाड़ी लेकर घर चला गया।

लोहे के सरिए से हमला
संजय सिंह ने बताया कि जब वह वापस गली में पहुंचा तो उसका पड़ोसी दीपक भी वहां पर आ गया। आरोपी अपने हाथ में लोहे का सरिया लिए हुए थे। उक्त व्यक्ति ने आते ही लोहे के सरिए से हमला कर दिया। लोहे का सरिया एसपीओ के हाथ पर लग गया। जिसके कारण उसे चोटें आई। उसने बताया कि इसको लेकर उसने डायल 112 को भी सूचना दी।

जींद में 9 पुलिसकर्मियों समेत 25 पर FIR: मामला CIA-2 में पुलिस ग्राणीणों की झड़प का; कोर्ट के आदेश पर FIR सामने आयी

जान से मारने की दी धमकी
उन्होंने बताया कि झगड़े का शोर सुनकर उसकी पत्नी व किराएदार भी वहां पर आ गए। दोनों ने संजय सिंह को छुड़वाया। उन दोनों के आने पर आरोपी उसे छोड़कर वहां से चला गया। इस दौरान आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी। घायल एसपीओ को उपचार के लिए रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.Samsung Galaxy A14 5G, Galaxy A23 5G भारत में लॉन्च: कीमत, ऑफर, स्पेसिफिकेशन, उपलब्धता और बहुत कुछ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *