रोहतक में हो रही चार जिलों की सेना भर्ती: अग्निवीर का कम दिख रहा क्रेज झज्जर व बहादुरगढ़ के युवा लेंगे भाग

 

रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में भाग लेते हुए युवा

हरियाणा के रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर में अग्निवीर की भर्ती का आगाज हो चुका है। जिसके तहत (जनरल ड्यूटी, क्लर्क/स्टोरकीपर, टैक्रिकल एंड ट्रेड्समैन) तथा सोल्जर टैक्रिकल नर्सिंग असिस्टेंट/वैटरीनरी तथा आरटी जेसीओ पदों के लिए भर्ती रैली हो रही है। इसमें रोहतक के अलावा पानीपत, झज्जर व सोनीपत जिलों के युवा भाग लेंगे।

परिवहन विभाग: 8 महीने बीते, बरवाला के नया बस स्टैंड का प्रपाेजल नहीं चढ़ सका सिरे, पीडब्ल्यूडी के एस्टीमेट से पीएसटी असहमत

रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में भाग लेते हुए युवा

रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में भाग लेते हुए युवा

अग्निवीर भर्ती को लेकर फिलहाल युवाओं में क्रेज कम दिख रहा है। 28 नवंबर से आरंभ होकर 13 दिसंबर तक चलने वाली सेना भर्ती में अलग-अलग दिन विभिन्न जिलों के तहसील वाइज युवाओं को बुलाया जाएगा। ताकि युवाओं को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़्रे। वहीं भर्ती को लेकर पहले से ही तैयारियां चल रही हैं।

व्हाट्सएप ने डेटा ब्रीच की चिंताओं को खारिज किया, कहा कि किसी भी लीक का कोई सबूत नहीं है

झज्जर व बहादुरगढ़ तहसील के युवा लेंगे भाग
29 नवंबर को इसी पद के लिए झज्जर व बहादुरगढ़ तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में भाग लेंगे। वहीं 30 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए सोनीपत जिला की गोहाना, खरखोदा व गन्नौर तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती में शामिल होंगे। 1 दिसंबर को सोनीपत जिला की सोनीपत तहसील के अलावा पानीपत जिला की पानीपत व इसराना तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में शामिल होंगे। 2 दिसंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए पानीपत जिला की समालखा तहसील तथा रोहतक जिला की महम व सांपला तहसीलों के उम्मीदवार भर्ती रैली में भाग लेंगे।

रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में भाग लेते हुए युवा

रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती में भाग लेते हुए युवा

3 को रोहतक तहसील के युवा लेंगे भाग
3 दिसंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी के लिए रोहतक तहसील के उम्मीदवार भाग लेंगे। 4 दिसंबर को अग्निवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर) के लिए झज्जर व रोहतक जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों के लिए भर्ती होगी। 5 दिसंबर को अग्निवीर (क्लर्क/स्टोर कीपर) के लिए सोनीपत एवं पानीपत जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती होगी तथा इसी दिन सभी जिलों की सभी तहसीलों के उम्मीदवारों के लिए टैक्रिकल एवं ट्रेड्समैन पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
अनियंत्रित गाड़ी पेड़ से टकराई एक की मौत, दो घायल गंभीरावस्था में दोनों घायल पीजीआई रैफर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *