रोहतक में व्यापारी से मांगी रंगदारी: वाट्सअप काल पर बोला अनमोल : एक सप्ताह में 1 करोड़ भेज नहीं तो जान से मार देंगे

 

रंगदारी मांगे जाने के बाद महम पुलिस चौकी में शिकायत लेकर पहुंचे व्यापारी

हरियाणा के रोहतक के महम निवासी ज्वैलर्स से वाट्सअप कॉल के जरिए एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जिसके बाद व्यापारियों में भी डर का माहौल है। वहीं व्यापारी मिलकर महम पुलिस चौकी में पहुंचे। जहां पर पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की।

जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

महम के ज्वैलर्स राजेश सोनी ने बताया कि उसके फोन पर एक वाट्सअप कॉल आई। आरोपी ने अपना नाम अनमोल बताया। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि एक सप्ताह में एक करोड़ रुपए भेज दें, नहीं तो जान से मार देंगे। जिसको लेकर व्यापारी व फोन करने वाले में बहस भी हो गई और फोन काट दिया।

व्यापारी राजेश सोनी

पैसे नहीं देने पर गोली मारने की धमकी
जिसके बाद तैश में आकर फोन करने वाले युवक ने कहा कि अगर दो दिन में रुपए नहीं दिए तो गोली मार देंगे। राजेश सोनी ने कहा कि जिस नंबर से वाट्सअप कॉल आई थी, वह इंटरनेशनल लग रही थी। लेकिन बातचीत के दौरान लगा कि जो व्यक्ति बात कर रहा है वह बाहर का नहीं भारत का ही है। वहीं हरियाणा का रहने वाला हो सकता है, जो उसकी भाषाशैली से अनुमान लगा है।

दहशत में व्यापारी
महम व्यापार मंडल अध्यक्ष मोनू मलिक के नेतृत्व में सभी व्यापारी एकत्रित हुए और पुलिस प्रशासन को शिकायत दी। मोनू मलिक ने कार्रवाई की मांग करते हुए राजेश सोनी को पुलिस सुरक्षा देने की भी मांग की। उन्होंने कहा शहर में दहशत का माहौल है और व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई, लेकिन पुलिस की तरफ से केवल आश्वासन मिलता है।

मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

पहले भी हो चुकी फायरिंग
ज्वैलर्स राजेश सोनी ने बताया कि उस पर पहले भी फायरिंग हुई थी। वर्ष 2011-12 में कुछ युवकों ने उस पर फायरिंग की थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गार्ड भी रखना आरंभ कर दिया। हालांकि उस समय फायरिंग करने वाले आरोपी रोहतक के ही निकले। जिन्हें फायरिंग के करीब एक-डेढ़ साल बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मोबाइल नंबर को ट्रैस कर रही पुलिस
– महम पुलिस चौकी प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि उन्हें राजेश सोनी ने रंगदारी मांगने की शिकायत दी है। जिस वाट्सअप नंबर से कॉल आई है, उसको ट्रैस किया जा रहा है। वहीं साइबर सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंचा जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *