रोहतक में बरात में आए अधेड़ की तालाब में डूबने से मौत, लोगों की लगी भीड़

कलानौर (रोहतक)। हिसार जिले के मोठ लुहारी गांव से शनिवार को बरात में गुढ़ाण गांव आए अधेड़ का शव तालाब में पड़ा मिला। जो मूलरूप से फतेहाबाद के समैन गांव का रहने वाला था। आशंका जताई जा रही है कि तालाब में डूबने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया।

ग्राम सचिवालय रधाना व अशरफगढ़ धोड़ी में वेद प्रकाश पांचाल ने किया औचक स्वच्छता निरीक्षण

फतेहाबाद जिले का रहने वाला, रविवार दोपहर के समय मिला तालाब में शव

ढ़ाण गांव के तालाब में दोपहर के समय एक व्यक्ति का शव तैर रहा था। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को देखा। जिस पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर कलानौर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। तलाशी लेने पर मृतक के पास से आधार कार्ड और वोटर आइडी कार्ड मिला। जिसके आधार पर उसकी पहचान फतेहाबाद जिले के समैन गांव निवासी 62 वर्षीय महावीर के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने उसके बारे में गांव के लोगों से जानकारी ली कि वह किसके यहां पर आया हुआ था।

अचानक महावीर लापता हो गया था

जांच में पता चला कि गुढ़ाण गांव के रहने वाले नसीब की बेटी की शनिवार को शादी थी, जिसकी बरात हिसार जिले के मोठ लुहारी गांव से आई हुई थी। जिस युवक की बारात यहां पर आई थी महावीर रिश्ते में उसका फूफा लगता था। सभी बराती इधर-उधर व्यस्त थे। दोपहर बाद अचानक महावीर लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला था। बरात में शामिल परिवार के लोगों को लगा कि शायद महावीर घर चला गया है। पुलिस ने महावीर के स्वजनों को भी बुलाया। जिसके बाद मामले में इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया। आशंका है कि तालाब में डूबने के कारण महावीर की मौत हुई है।

Savings Account Charges: सेविंग्स अकाउंट खुलवाते समय रहें एलर्ट, इन सभी चार्जेज के बारे में जरूर हासिल कर लें पूरी जानकारी

जांच अधिकारी के अनुसार

मृतक की पहचान कराकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। स्वजनों की तरफ से इस मामले में किसी के खिलाफ कोई बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं। इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है।

दुनिया को खिलाने का दम भर रही सरकार, लेकिन फर्टिलाइजर की कमी हुई तो क्या करेंगे किसान?

— रमेश कुमार, थाना प्रभारी कलानौर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!