रोहतक में फरार हत्यारोपी काबू: प्लाट विवाद में DC रेट कर्मचारी को मारी थी गोली, बवाना एरिया में की थी लूट

हरियाणा के रोहतक के सांपला थाना एरिया में फरार चल रहे हत्यारोपी को अवैध हथियार के साथ काबू किया। आरोपी ने सांपला थाना एरिया में प्लाट विवाद के चलते DC रेट कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं सांपला एरिया में मारपीट व बवाना एरिया में लूट की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल आरोपी गांव अटायल निवासी विशाल जमानत पर आकर फरार चल रहा था।

प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी: लाजपत नगर में सीवर लाइन ब्लाॅक, दूषित पानी गलियाें में जमा हाेने पर जताया राेष

CIA-1 स्टाफ की टीम ने हत्या की वारदात में फरार चल रहे आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। प्रभारी सीआईए-1 निरीक्षक SI अनेश कुमार ने बताया कि ASI दिनेश के नेतृत्व मे CIA-1 स्टाफ की टीम इस्माइला से गिझी रोड के पास गश्त पर थी। गश्त के दौरान गांव गिझी की तरफ से आ रहे स्कूटी सवार युवक को शक के आधार पर पकड़ा।

जमानत पर बाहर आने के बाद था फरार
युवक की पहचान गांव अटायल निवासी विशाल के रुप में हुई। तलाशी ली गई तो उसके पास एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा रौंद बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना सांपला में मामला दर्ज किया गया। जांच में सामने आया कि आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। आरोपी विशाल पहले थाना सांपला की दो वारदातों में गिरफ्तार हो चुका है। जो जमानत पर बाहर आने के बाद फरार हो गया।

DC रेट कर्मचारी को गोली मारकर की थी हत्या
आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर प्लाट को लेकर चल रहे विवाद के चलते दिनांक 7 मई 2019 को हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सांपला वाटर सप्लाई में डीसी रेट पर नौकरी करने वाले खेड़ी सांपला निवासी प्रमोद उर्फ पवन की गिझी रोड़ इस्माईला पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

2020 में लूट की वारदात को भी दिया था अंजाम
आरोपी अदालत के आदेश पर जमानत पर जेल से बाहर आ गया और फरार हो गया। आरोपी ने थाना सांपला के एरिया मे 2018 मे मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी ने थाना बवाना के एरिया मे सन 2020 मे लूट की वारदात को अंजाम दिया। विशाल तीनों वारदातों में गिरफ्तार हो चुका है तथा बेल जम्पर था।

 

खबरें और भी हैं…

.
कैथल में पटवारी 2500 रुपए रिश्वत लेता काबू: कुरुक्षेत्र विजिलेंस ने गुहला चीका में पकड़ा; जमीन का रिकॉर्ड देने को मांगे रुपए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *