रोहतक में दुकानदार की हत्या: दुकान में मिला खून से लथपथ बिहार के युवक का शव, सिर पर मार रखी थी ईंट

हरियाणा के रोहतक के गांव खरावड़ के पास हाईवे पर दुकान में बिहार के युव का शव मिला। जिसके सिर व अन्य शरीर पर ईंट से चोट मारने के निशान मिले हैं। जिससे प्रतीत हो रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर दी। जब दिनभर दुकान मे हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसी दुकानदारों ने अंदर जाकर देखा तो खून से लथपथ शव मिला।

हिंदू हित चिंतक बनकर हिंदू धर्म की रक्षा में सहभागी बनें: रासबिहारी

शव को देखकर दुकानदारों के पांव तले जमीन खिसक गई। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। दुकान के आसपास कई होटल हैं। पुलिस अब उन होटलों में लगे CCTV फुटेज खंगालेगी। ताकि हत्या की इस गुत्थी सुलझ पाए।

सात-आठ साल से कर रखी थी दुकान
मृतक की पहचान बिहार निवासी करीब 35 वर्षीय मोहम्मद सद्दाम के रूप में हुई है। जिसने पिछले करीब सात-आठ साल से गांव खरावड़ के पास हाईवे पर टायर पेंचर की दुकान खर रखी थी। मोहम्मद सद्दाम दिनभर दुकान में काम करता था। काम करने के बाद रात को दुकान में ही सो जाता था।

जींद की युवती को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: शारीरिक-मानसिक यातना से हुआ गर्भपात; ससुर के पुलिसकर्मी होने का डर दिखाया

दिनभर दुकान में पड़ा रहा शव
पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार मोहम्मद सद्दाम की हत्या रात को की गई थी। लेकिन दिनभर शव दुकान के अंदर ही पड़ा रहा। जब दिनभर दुकान से हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसी दुकानदारों ने उसे जाकर देखा। शाम को पता चला कि मोहम्मद सद्दाम की तो मौत हो चुकी है और किसी ने उसकी हत्या कर दी।

परिवार वालों को दी सूचना
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI में लेकर जाया गया। साथ ही पुलिस ने मृतक के परिवार वालों से संपर्क करके बुलाया गया है। परिवार वालों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आईएमटी पुलिस थाना की टीम मामले की जांच में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

पानीपत में प्रेमी ने मां संग युवती को पीटा: शादी की बात के बहाने ले गया था घर, कमरे में बंदकर मारपीट की
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *