रोहतक में ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने वाले 2 गिरफ्तार: दोस्त से मिलने को लेकर रात को घर पर की अंधाधुंध फायरिंग

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए फायरिंग मामले के आरोपी

हरियाणा के रोहतक के गांव गद्दी खेड़ी में ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने व अंधाधुंध फायरिंग करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गए थे। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

1987 के बाद पहली बार अमेरिका में विनाइल रिकॉर्ड्स ने सीडी को पछाड़ा, डाउनलोड में गिरावट आई: रिपोर्ट

CIA-1 प्रभारी SI अनेश कुमार ने बताया कि 8 मार्च की रात पुलिस को सूचना मिली की गांव गद्दी खेडी में आशीष के घर पर फायरिंग की गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। गद्दी खेड़ी निवासी आशीष की शिकायत के आधार पर थाना बहुअकबरपुर में मामला दर्ज किया गया था।

दोस्त से मिलने से किया था मना
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आशीष की गांव बसंतपुर निवासी अजय के साथ दोस्ती है। करीब 7-8 महीने पहले खिड़वाली निवासी राहुल उर्फ बाबा व गांव मोखरा निवासी प्रवीण ने अजय के पैर तोड़ दिए थे। आशीष अजय के पास आता-जाता रहता है। इसी बात को लेकर 7 मार्च को प्रवीन व राहुल ने आशीष के पास फोन कर अजय के पास आना-जाना छोड़ने को कहां।

20-25 युवकों ने की थी अंधाधुंध फायरिंग
आशीष को ना मामले पर जान से मारने की धमकी दी। 8 मार्च को करीब 20-25 युवक चार गाड़ियों में सवार होकर आशीष के घर पर आए। आरोपियों ने पहले आशीष को आवाज दी। आशीष जैसे ही अपने घर से बाहर निकला तो युवकों ने गेट के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग आरंभ कर दी। आशीष ने अपना बचाव करते हुए अंदर भाग गया। युवक गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

उच्च न्यायालय ने तीन अश्वारोहियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त किया है, जिन पर चयन के लिए विचार किया जा सकता है

2 आरोपी काबू
इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच CIA-1 ने की। जांच के दौरान 10 मार्च को वारदात में शामिल रहे आरोपी गांव खिड़वाली निवासी प्रवेश व कुताना बस्ती निवासी पवन गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *