रोहतक में जज को मिली मारने की धमकी: जिला एवं सत्र न्यायाधीश को भेजा गया अभद्र भाषा में लिखा संदेश, दर्ज कराई गई FIR

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक में कोर्ट न्यायाधीश को जान को जान से मारने की धमकी मिली है। अभद्र भाषा में लिखा एक संदेश जज को भेजा गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पानीपत में युवक ने किया सुसाइड: गृह क्लेश से परेशान था; 9 माह पहले हुई शादी, पत्नी भी करती थी झगड़ा

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने धमकी भरा संदेश भेजा है, जिसमें लिखा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही आरोपी ने संदेश में यह भी लिखा कि वह रोहतक का ही रहने वाला है। अनहोनी की आशंका से संदेश पढ़ते ही पुलिस को इसकी शिकायत दे दी गई।

न्यायाधीश को धमकी मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हैं। हालांकि अभी आरोपी को पकड़ना बाकी है। आरोपी के पकड़ में आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसका धमकी देने की पीछे क्या मकसद था। वहीं पुलिस की टीमें धमकी भेजने वाले का पता लगाने में जुटी हुई हैं। रोहतक के पुलिस थाना आर्य नगर के एसएचओ रोहताश ने मामले पर बात की।

रेवाड़ी नगर परिषद XEN का इस्तीफा: 2 सप्ताह का वक्त देकर सरकार और मुख्यालय ने पूछी मंशा; कई माह से चल रही उथल-पुथल

रोहताश ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश को धमकी मिलने की शिकायत आई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.https://youtu.be/mqRTGenW5Vo

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *