रोहतक में गोली मार की आत्महत्या: डिप्रेशन में थे रिटायर्ड वेटरनरी सर्जन; दरवाजा तोड़ कर अंदर गए परिजन

हरियाणा के रोहतक के सोनीपत रोड पर शीला टॉकीज के पास में रिटायर्ड वेटरनरी सर्जन ने खुद को लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने खुद को डिप्रेशन में बताया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

दुष्यंत चौटाला आज रोहतक में: डिप्टी CM के समक्ष रखी जाएंगी 19 शिकायतें, 6 मामले रखे जाएंगे दौबारा, 13 नए

घटनास्थल पर जांच करते हुए पुलिस व एफएसएल टीम

मृतक की पहचान रोहतक के सोनीपत रोड पर शीला टॉकीज के पास निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई है। वह पशुपालन विभाग से सेवानिवृत्त हो चुके थे। सुसाइड नोट के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थे। मानिसक परेशानी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। वहीं वीरेंद्र सिंह का एक बेटा है, जो नौकरी के चलते बाहर रहता है।

तोड़ा गया कमरे का दरवाजा

तोड़ा गया कमरे का दरवाजा

बंद कमरे में मारी गोली

वीरेंद्र सिंह ने अपने घर के एक कमरे में खुद को बंद किया। इसके बाद लाइसेंसी पिस्तौल से खुद की कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज उनकी पत्नी सावित्री को सुनाई दी तो इस घटना का पता लगा। उन्होंने कमरे का गेट खोलने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से बंद होने के कारण नहीं खुल पाया।

साही जानवर की दहशत में करनाल के लोग: नहर कॉलोनी में घुम रहे कई साही जानवर, कई लोग कर चुके घायल

दरवाजा तोड़ा

कमरे का गेट अंदर से बंद होने के कारण दरवाजे को तोड़ना पड़ा। वहीं दरवाजे पर लगाए गए लॉक को तोड़कर उन्होंने अंदर प्रवेश किया। अंदर जाकर देखा तो सेवानिवृत्त वेटरनरी सर्जन वीरेंद्र सिंह का शव बेड पर पड़ा हुआ था। वहीं आसपास खून भी बिखरा हुआ था। जिसके बाद इस घटना का पता लगा।

तोड़ा गया कमरे के दरवाजे का लॉक

तोड़ा गया कमरे के दरवाजे का लॉक

FSL टीम ने की जांच
आत्महत्या की सूचना मिलते ही FSL टीम भी मौके पर पहुंची। FSL टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। ताकि मामले की तय तक पहुंचा जा सके। वहीं जिस गोली से आत्महत्या की, उसे भी तलाशने का प्रयास किया गया। पुलिस भी जांच में जुटी हुई है।

घटनास्थल पर जाकर जांच करते हुए पुलिस व एफएसएल टीम

घटनास्थल पर जाकर जांच करते हुए पुलिस व एफएसएल टीम

कल होगा पोस्टमॉर्टम

पुलिस ने घटनास्थल पर कार्रवाई करते हुए शव को रोहतक पीजीआई के शवगृह में पहुंचाया। जिसके बाद मृतक की पत्नी के बयान दर्ज किए गए हैं। वहीं मंगलवार को देर होने के कारण पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया। इसलिए शव का बुधवार को कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

अमेज़न प्राइम गेमिंग अब भारत में उपलब्ध; मुफ़्त गेम, इन-गेम आइटम बिना किसी अतिरिक्त कीमत के

मिला सुसाइड नोट

सिविल लाइन थाना प्रभारी हरपाल ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। घटनास्थल को देखकर स्पष्ट है कि वीरेंद्र ने आत्महत्या की है। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें डिप्रेशन के कारण आत्महत्या करने की बात कही गई है। जांच जारी है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *