रोहतक ट्रक यूनियन प्रधान के ऑफिस में घुसे बदमाश: तोड़फोड़ कर गल्ले से कैश निकाला; लॉरेंस का गुर्गा भी हिस्सेदारी के लिए करवा चुका फायरिंग

हरियाणा के रोहतक स्थित IMT स्थित भाईचारा ट्रक यूनियन के प्रधान के ऑफिस में बदमाशों ने घुसकर तोड़फोड़ करते हुए गल्ले से कैश निकाल लिया। युवक वहां मौजूद लोगों को गोली मरने की धमकी देते हुए चले गए। प्रधान का आरोप है कि गांव में हुए झगड़े की रंजिश में युवक ऑफिस में घुसे थे। पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की डब्ल्यूटीसी इलेवन टीम बनाते हैं

इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा मोनू डागर यूनियन में हिस्सेदारी के लिए फायरिंग करवा चुका है।

भाईचारा ट्रक यूनियन के प्रधान जितेंद्र ने बताया कि उसके गांव का अमित उर्फ मीता, सतबीर अपने 3 दोस्तों के साथ कार में सवार होकर पहुंचा था। हथियार के बल पर वे ऑफिस में घुसे और तोड़फोड़ करने लगे। गल्ले में रखे 10 हजार रुपए निकाल लिए और दानपात्र तोड़ने की कोशिश की।

प्रधान को गोली मारने की दी धमकी
जब ऑफिस में बैठे मुंशी सुरेश, ड्राइवर सत्यवान उर्फ सोनू और काला पाक्समा ने विरोध किया तो उन्होंने झगड़े के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। ऑफिस में मौजूद लोगों ने बताया कि युवकों ने उन्हें धमकी दी कि प्रधान आज तो नहीं मिला, लेकिन आगे उसे गोली मार देंगे।

इसके बाद सभी IMT चौक की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अमित उर्फ मिता व सतबीर सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ट्रक यूनियन प्रधान के ऑफिस में घुसते बदमाश सीसी टीवी में कैद हो गए।

ट्रक यूनियन प्रधान के ऑफिस में घुसते बदमाश सीसी टीवी में कैद हो गए।

गांव में हुए झगड़े की रंजिश में घुसने का आरोप
प्रधान ने बताया कि आरोपी अमित उर्फ मिता आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। कुछ दिन पहले गांव में ही उसने झगड़ा और मारपीट की थी। इस मामले में उसके घर पर पंचायत हुई थी। पंचायत में अमित के परिवार वालों को बुलाकर समझाने के लिए कहा गया था। फोन पर भी अमित ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। इसी रंजिश में वह अपने साथियों के साथ उसके ऑफिस में घुस आया।

रोहतक में रोडवेज की अनोखी पहल शुरू: बेहतर काम करने वालों को मिलेगा प्रसंशा पत्र, पहला सम्मान दीपक हुड्‌डा को मिला

मोनू डागर ने मांगा था ट्रांसपोर्ट में हिस्सा
IMT स्थित भाईचारा ट्रांसपोर्ट यूनियन कार्यालय में गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे मोनू डागर ने भी प्रधान जितेंद्र से ट्रांसपोर्ट में हिस्सा मांगा था। हिस्सा नहीं देने पर लॉरेंस के गुर्गों ने 2 फरवरी को ऑफिस में फायरिंग कर दी थी। गोली लगने के कारण ऑफिस में बैठे मुंशी सुरेश राणा और रामनिवास उर्फ रणवास घायल हो गए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल गवर्नमेंट कॉलेज को नई प्रिंसिपल मिलीं: डॉ. रेखा त्यागी ने जॉइन किया पंडित चिरंजी लाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय, 24 साल से दे रहीं सेवाएं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *