रोडवेज बस ने बाईक को मारी टक्कर, तीन घायल

गंभीरावस्था में पीजीआई रैफर

एस• के• मित्तल    
सफीदों,        नगर के पानीपत रोड पर नहर के पास शुक्रवार देर सांय एक हरियाणा रोडवेज की बस द्वारा मोटरसाइकिल को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर उनकी गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। घटना को अंजाम देकर बस चालक बस को लेकर फरार हो गया जिसें राहगीरों ने पीछा करके पकड़ा। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। मिली जानकारी के अनुसार गांव आदियाना (पानीपत) का अंग्रेज अपनी पत्नी व बेटे सन्नी के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर शुक्रवार देर सांय अपनी ससुराल से अपने गांव लौट रहा था कि पानीपत रोड पर हांसी बुटाना नहर के पास एक हरियाणा रोडवेज की बस ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर दे मारी।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए। घटना होते ही मौके पर काफी तादाद में लोग इक_ा हो गए। राहगीर दर्द से कहरा रहे तीनों घायलों सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाए। इस घटना में तीनों लोगों को हाथ व पैरों में गंभीर चोटें लगी है। महिला के घुटने की स्थिति अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। नागरिक अस्पताल में तीनों घायलों को उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

सानिया मिर्जा फरवरी में दुबई में डब्ल्यूटीए 1000 में रिटायर होने की योजना की पुष्टि करती हैं

घायल मोटरसाइकिल चालक अंग्रेज ने बताया कि वह अपनी ससुराल से सांय को अपने गांव आदियाना लौट रहा था कि पानीपत रोड पर एक हरियाणा रोडवेज के बस चालक ने गफलत व लापरवाही से बस चलाते हुए उन्हे टक्कर दे मारी। इस घटना में उन्हे गंभीर चोटें पहुंची है तथा उसकी पत्नी के घुटने में ज्यादा दिक्कत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *