रेवाड़ी में HSNCB ने भुक्की बेचते पकड़ा: गुरुग्राम यूनिट ने धारूहेड़ा में छापामारी करके साढ़े 5 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया

 

HSNCB की गुरुग्राम यूनिट ने हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा में छापामारी करके पंजाब निवासी एक शख्स को भुक्की बेचते हुए पकड़ा है। उसके कब्जे से करीब साढ़े 5 किलो भुक्की बरामद की। उसके खिलाफ सेक्टर-6 थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

वनप्लस ने लॉन्च किया ऑक्सीजनओएस 13: अगले वनप्लस यूआई के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो की गुरुग्राम यूनिट के सब इंस्पेक्टर हरीश को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धारूहेड़ा इलाके में माहेश्वरी चौक के आसपास पंजाब के नवांशहर निवासी कृष्ण गोपाल भुक्की बेचने का काम करता है। पुख्ता जानकारी हाथ लगने के बाद HSNCB की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर में डेरा डाल दिया।

इस बीच आरोपी कृष्ण गोपाल संदिग्ध अवस्था में खड़ा नजर आया और उसके हाथ में एक पॉलिथीन भी थी। टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। कुछ दूर जाकर पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा और फिर इसकी सूचना बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नहरी विभाग के XEN अमर मलिक को दी गई।

भारत सरकार ने डेटा संरक्षण विधेयक वापस लिया: जानिए गोपनीयता विशेषज्ञ इस निर्णय के बारे में क्या सोचते हैं

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद कृष्ण गोपाल की तलाशी ली तो थैली में भुक्की मिली। पुलिस ने भुक्की का वजन किया तो वह 5 किलो 380 ग्राम निकला। पूछताछ में आरोपी कृष्ण गोपाल ने बताया कि वह फिलहाल धारूहेड़ा से सटे राजस्थान के कस्बा भिवाड़ी की अरावली सोसायटी में फ्लैट लेकर किराये पर रहता है।

वह मूलरूप से पंजाब के नवांशहर के गांव चनयानी खुर्द का रहने वाला है। साथ ही उसने बताया कि वह धारूहेड़ा और आसपास के इलाके में भुक्की बेचने का काम करता है। HSNCB की टीम ने उसके खिलाफ धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।

 

खबरें और भी हैं…

.भारत सरकार ने डेटा संरक्षण विधेयक वापस लिया: जानिए गोपनीयता विशेषज्ञ इस निर्णय के बारे में क्या सोचते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *