रेवाड़ी में दंपति पर जानलेवा हमला: घर में घुसकर हैंडपंप की हत्थी से मारा पीटा; मामूली बात पर हुई थी तकरार

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दंपति पर घर में घुसकर एक परिवार ने जानलेवा हमला किया। आरोपियों ने हैंडपंप की हत्थी और लाठी-डंडों से दोनों को बेरहमी से पीटा। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मेटा ने अपना पहला-जनरल एआर ग्लास केवल डेवलपर्स को देने की योजना बनाई है, यहां बताया गया है

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा के गांव छड़गांव निवासी चन्द्रपाल धारूहेड़ा के महेश्वरी स्थित विकास नगर कॉलोनी में रहता है तथा साथ लगते राजस्थान के भिवाड़ी कस्बा में एक कंपनी में नौकरी करता है। गुरुवार को जब वह ड्यूटी पर जा रहा था तो गली में सुधांशु नाम का शख्स टकरा गया। वह उससे गाली-गलौज करने लगा। उल्टा जवाब देने की बजाए चन्द्रपाल ही हाथ जोड़कर ड्यूटी के लिए आगे निकल गया।

घर पहुंचकर किया हमला

शुक्रवार को जब चन्द्रपाल ड्यूटी से वापस लौटा तो आरोपी सुधांशु, उसके पिता राजकुमार, मां आशा व उनका रिश्तेदार पवन घर में घुस आए। आरोपियों ने हाथों में लाठी-डंडे और हैंडपंप की हत्थी ली हुई थी। हत्थी से उसके सिर पर चोट मारी गई, जबकि लाठी-डंडों से पूरे शहर पर ताबड़तोड़ हमला किया।

बीच बचाव में आई पत्नी राखी को भी बेरहमी से पीटा गया। हमलावरों ने कहा कि आगे से कॉलोनी में दिखे तो और भी बुरा हाल होगा। घायल दंपति को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-6 थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
खेलो इंडिया यूथ गेम्स का छठा दिन: आज हॉकी के फाइनल और फुटबाल के सेमीफाइनल मुकाबले, हरियाणा अब तक सबसे आगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *