रेवाड़ी में एंबुलैंस पलटी: गाड़ी में सवार महिला मरीज की मौत; 4 लोग घायल

 

 

रेवाड़ी जिले में एनएच-11 पर एक तेज रफ्तार एंबुलैंस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में महिला मरीज की मौत हो गई, जबकि चालक सहित 4 लोग घायल हुए है। घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

गन्नौर में स्वतंत्रता दिवस प्रोग्राम में चले ईंट-डंडे: MLA की मौजूदगी में 2 निजी स्कूलों के छात्रों में टकराव; भगदड़ मचने से कई घायल

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के गांव पालड़ा निवासी शांति देवी (70) की रविवार की शाम अचानक तबीयत खराब हो गई। कमर में ज्यादा दर्द होने पर शांति देवी का बेटा मित्रपाल व बड़े बेटे की पुत्रवधु राधा उन्हें इलाज के लिए कुंड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए।

जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रेवाड़ी के लिए रैफर कर दिया। निजी अस्पताल की एंबुलैंस का चालक व नर्स तीनों को लेकर रेवाड़ी के लिए चले। मित्रपाल ने बताया कि चालक बड़ी लापरवाही से एंबुलैंस चला रहा था, जिसकी वजह से रेवाड़ी-जैलसमेर हाइवे पर पाली फाटक के समीप एंबुलैंस पलट गई।

काफी देर तक पांचों लोग एंबुलैंस में ही फंसे रहे। इस बीच वहां से गुजर रहे राहगिरों ने अपने वाहन से उन्हें रेवाड़ी स्ठित ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया, जहां देर रात चिकित्सकों ने शांति देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद खोल थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। सोमवार को शांति देवी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

करनाल में अब ब्लॉक स्तर ही होगें सम्मानित: देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित

खोल पुलिस ने शांति देवी के बेटे मित्रपाल की शिकायत पर आरोपी एंबुलैंस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.स्वतंत्रता दिवस समारोह: रोहतक में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा व महम में शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर होंगे मुख्यातिथि

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!