रेवाड़ी में आज ग्रीवेंस मीटिंग: KLP कॉलेज के ऑडिटोरियम में होगी; मंत्री ओम प्रकाश यादव करेंगे अध्यक्षता, 19 परिवाद रख जाएंगे

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में आज जिला कष्ट एवं निवारण सीमित की बैठक हाेने जा रही है। बैठक दिल्ली रोड स्थित KLP कॉलेज के ऑडिटोरियम में होगी। बैठक की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव करेंगे। इस बैठक में निपटारे के लिए 19 परिवाद रखे जाएंगे।

बंद पड़े स्कूल में युवक की हत्या का मामला: पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा परिजनों को, जल्द कर सकती है पुलिस खुलासा

इन 19 परिवादों में 9 पुराने परिवाद हैं, जिनका एक-दो नहीं, बल्कि कई बैठकों में भी समाधान नहीं निकल पाया। एक मामला अंसल टाउन में समस्याओं के समाधान और दूसरा सेक्टर-4 में प्लॉट की पजेशन से जुड़ा है। दोनों ही मामले 6 बार ग्रीवेंस की बैठक में उठ चुके है।

बेटे के इंतजार में ‘लाश’ बना बाप: सोसाइटी ने भर्ती कराया; देखने तक नहीं आया; बोला- मेरे पास समय नहीं है

बैठक में मेंबर ही नहीं पहुंचते

रेवाड़ी में हर माह होने वाली ग्रीवेंस की मीटिंग की स्थिति को इसी से समझा जा सकता है कि इस बैठक में मेंबर ही नहीं पहुंचते। अधिकारियों की मानें तो फिलहाल 37 मेंबर हैं, लेकिन हर बार 5 से कम ही मेंबर बैठक में मौजूद होते हैं, जबकि बैठक का एजेंडा सभी के पास पहुंच जाता है।

खास बात यह है कि एजेंडा भेजने का तरीका बिल्कुल बदल चुका है। पहले मैनुअली और व्यक्तिगत भेजा जाता था। अब फोन के जरिए व्हाट्सऐप ग्रुप में बैठक का एजेंडा भेजा जाता है।

 

खबरें और भी हैं…

.
बंद पड़े स्कूल में मिली युवक की लाश: करनाल में तेजधार हथियार से कत्ल, स्कूल मालिक ने एक दिन पहले बुलाया था, हत्या का केस

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!