रेवाड़ी में 50 करोड़ की रंगदारी के लिए की थी फायरिंग, पूरे गैंग का हरियाणा पुलिस ने किया यह हाल

हाइलाइट्स

रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र में व्यापारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी.

रेवाड़ी. हरियाणा पुलिस ने बीते दिनों 50 करोड़ की रंगदारी के लिए व्यापारी पर फायरिंग करने वाली गैंग को पकड़ लिया है. इस अपराध के पीछे पूरी एक गैंग थी जिसमें अनिल, संदीप, सोनू, सुमित और रविन्द्र शामिल हैं. पांचों बदमाशों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब सभी से पूछताछ की जा रही है. गुरुवार को रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र में व्यापारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी और जब इनकार किया गया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी.

रुपये नहीं देने पर की थी फायरिंग
हरियाणा पुलिस के अनुसार, अनिल, संदीप और सोनू खेड़ा मुरार के, सुमित गुर्जर मजरी का और रविन्द्र बानीपुर का रहने वाला है. इस घटना के दौरान बदमाशों ने जिस बाइक का प्रयोग किया था, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता के अनुासर, रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 के रहने वाले सतीश बतरा ने 24 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट के अनुसार उनका बावल कस्बा के रेवाड़ी रोड पर पार्वती टाइल्स एंड बतरा सैनिटरी के नाम से शोरूम है. मंगलवार की शाम एक बाइक पर 3 बदमाश उनके शोरूम पहुंचे. उस वक्त शोरूम पर सतीश बतरा का बेटा राहुल बतरा बैठा हुआ था. कुछ देर बदमाशों ने राहुल से बात की और फिर सीधे करोड़ों रुपये की रंगदारी की डिमांड की.

सीसीटीवी फुटेज ने पकड़वाया
राहुल ने जब रुपये देने से इनकार किया तो बदमाशों को गुस्सा आ गया. उन्होंने खुद को एक गैंग का हिस्सा बताया और शोरूम पर बाहर से गोलियां बरसाना शुरू कर​ दिया. बदमाश बाइक पर बंदूक लहराते हुए वहां से निकल गए. इसके बाद राहुल ने घर और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें बदमाश बाइक पर बंदूक के साथ दिखाई दिए. इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में कामायाब हुई. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से व्यापारी वर्ग खासा परेशान है और उन्होंने पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की मांग रखी है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *