रेवाड़ी में चुनावी रंजिश में झगड़ा: दोनों पक्षों की तरफ से चले लाठी-डंडों; कई लोग घायल

रामपुरा थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा में रेवाड़ी जिला के गांव देहलावास में चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। झगड़े में दोनों पक्षों के काफी लोग घायल हुए है। रामपुरा थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर में इनोवा गाड़ी में आग: हीरा पेट्रोल पंप के सामने खड़ी थी; इंजन वाला हिस्सा पूरी तरह से जला

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव देहलावास निवासी उदयभान सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद वह अपने घर पर थे। इसी दौरान शाम करीब 8 बजे गांव निवासी जितेंद्र, हितेश, पुष्पेंद्र, नीरज, तेजबीर, सुंदर, बहादुर, संदीप, गौरव, गौतम, प्रदीप उर्फ लफरी, श्योदान, जयभगवान, पंकज, रविंद्र, योगेश, जसवंत, नरेंद्र, रमेश, राकेश, बने सिंह, संदीप, धर्मेंद्र व अन्य गाली-गलौज करते हुए घर में घुस आए और लाठी-डंडों से उनके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। हमले में उनके भतीजे रविंद्र व सतेंद्र और रोहतास को गंभीर चोटें लग गई। पीड़ित ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पेरा स्विमिंग चेम्पियनशिप में छाए हरियाणा के खिलाड़ी: 18 गोल्ड, 11 सिल्वर व 7 ब्रान्ज मेडलों पर किया कब्जा, प्रदेशभर के 24 खिलाड़ियों ने लिया था हिस्सा

दूसरे पक्ष ने भी मारपीट के आरोप लगाए

वहीं दूसरी तरफ गांव देहलावास निवासी जितेंद्र ने आरोप लगाया कि सरपंच चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद वह अपने बच्चों और गांव के रहने वाले सुंदरलाल, तेजबीर, हितेश व नीरज के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में उदयभान, विजय सिंह, गोविंद, हेमंत, रविंद्र, सतेंद्र, भागमल, रोहतास, कमलपाल, जगत सिंह, महेंद्र, अनूप, श्रीराम, विजय सिंह, शिव कुमार, सुरेंद्र, रामफल व भिंडावास के रहने वाले विश्वास कुमार ने रास्ता रोक लिया। डर के कारण वह अपने घर की तरफ भाग गए, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह अंदर नहीं घुस पाए। आरोपियों ने पीछे से उन पर लाठी-डंडों व पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में जितेंद्र, नीरज, तेजबीर व हितेश घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

40 से ज्यादा लोगों पर FIR

दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 40 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में बैंक कर्मचारी पर हमला: रास्ता रोक कर बरसाई लाठियां; केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!