रेवाड़ी में घर में घुसकर जानलेवा हमला: लाठी-डंडों से हाथ-पैर तोड़े; 10 हजार छीन ले गए हमलावर

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक घर में घुसकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने पहले लाठी-डंडों और रॉड से उसके हाथ-पैर तोड़ दिए और फिर उस पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। इतना ही नहीं बचाव में आई उसकी पत्नी पर पिस्तौल तान दी। आरोपियों ने उससे 10 हजार रुपए भी छीन लिए। खोल थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुछ विदेशी टेक पर प्रतिबंध लगाने के लिए आने वाले अमेरिकी विधेयक में टिकटोक एक संभावित लक्ष्य: रिपोर्ट

हथियारों के बल पर घर में घुसे

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव खोरी निवासी मोहन सिंह व उसकी पत्नी घर में अकेले थे। तभी गांव के ही रहने वाले संदीप उर्फ चौटाला व उसका भाई राहुल, मंजीत उर्फ सापट तीनों उसके घर में घुस गए। आरोपियों में एक के हाथ में पिस्तौल और दो आरोपियों के हाथ में लाठी-डंडे और रॉड थी। इससे पहले मोहन सिंह कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसे घर में ही दबोच लिया।

अधमरा कर फरार हो गए आरोपी

आरोप है कि मोहन सिंह को एक व्यक्ति ने पकड़ा लिया, जबकि दो आरोपी उस पर बुरी तरह टूट पड़े। आरोपियों ने उस पर लाठी-डंडो और रॉड से हमला करते हुए उसके हाथ-पैर तोड़ डाले। इतना ही नहीं उसकी जेब से 10 हजार रुपए भी निकल लिए। कुछ देर बाद सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार घर के बाहर पहुंची। हमलावर मोहन सिंह को घर के बाहर खिंचकर ले गए और फिर स्विफ्ट गाड़ी चढ़ाकर उसे मारने की कोशिश की गई।

हरियाणा के पलवल में NCB का छापा: मकान में बन रहा था नकली कफ सीरप; 3 हजार शीशियां बरामद, दो को हिरासत में लिया

शरीर पर 18 जगह चोटें

आरोपियों ने इस कदर मोहन सिंह पर हमला किया कि उसके शरीर पर 18 जगह चोटें आई है। वारदात के वक्त पत्नी घर में थी, जिसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके उपर पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। मोहन सिंह को अधमरा कर हमलावर मौके से फरार हो गए।

घायल की पत्नी ने तुरंत अपने जेठ हरविन्द्र सिंह को सूचना दी। इसके बाद मोहन को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खोल थाना पुलिस ने हरविन्द्र सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *