रेलीगेशन से बचने के लिए जुवेंटस को चाहिए 40 अंक, अलेग्री कहते हैं

 

जुवेंटस सिर्फ यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि उन्हें सेरी ए से रेलीगेशन से बचने के लिए पर्याप्त अंक मिले, कोच मासिमिलियानो एलेग्री ने कहा, क्योंकि उनका पक्ष कुछ हफ़्ते पहले तीसरे स्थान पर रहा था।

जुवेंटस को जनवरी में क्लब के स्थानांतरण सौदे की जांच कर रहे एक इतालवी फुटबॉल कोर्ट द्वारा मौजूदा सत्र के लिए 15 अंक काट लिए गए थे, जिससे देश की सबसे सफल टीम मध्य-तालिका में असहाय हो गई थी।

भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन: कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों ने जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया

क्लब अब 23 अंकों के साथ तालिका में 13वें स्थान पर है, जो निर्वासन क्षेत्र से दस ऊपर है।

उन्होंने कहा, ‘अभी तथ्य यह है कि हमारे 15 अंक काटे गए हैं और हमें 40 अंक तक पहुंचने के बारे में सोचना है। यह विडंबना है, लेकिन हमें पहले इस उद्देश्य के बारे में सोचने की जरूरत है और फिर इसे कदम दर कदम आगे बढ़ाना चाहिए।’

उन्होंने कहा, ‘हमारे लिए मैच का सही तरीके से सामना करना महत्वपूर्ण है। हमें खुद को सलेर्निटाना के बराबर रखना चाहिए। हमें ट्रैक पर वापस आना होगा और अपने से आगे की टीमों को पकड़ना होगा और टेबल पर चढ़ना शुरू करना होगा।

“कल का मैच जटिल होगा। उनके प्रशंसक भावुक हैं, (प्रबंधक डेविड) निकोला वहां बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और वे लेसे में (2-1) जीत से आ रहे हैं।

अलेग्री ने यह भी कहा कि कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर ज्यादातर टीम मैच के लिए उपलब्ध है।

“(लियोनार्डो) बोनुची के अलावा सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, जिनके पास फ्लू है, (पॉल) पोग्बा जो ठीक हो रहे हैं और (लिएंड्रो) परेडेस जिनके पास निगल है,” उन्होंने कहा।

नूशिन अल खदीर की आक्रामक प्रतिस्पर्धी से अंडर-19 महिला विश्व कप विजेता कोच बनने तक की यात्रा

जुवे के पास अभी भी इस सीज़न में कुछ चांदी के बर्तन इकट्ठा करने का मौका है क्योंकि वे कोपा इटालिया और यूरोपा लीग में बने हुए हैं।

“यह एक लंबा सीजन है और हमें अपनी यात्रा जारी रखनी होगी। हम कोपा इटालिया के सेमीफाइनल में हैं और हमारा लक्ष्य यूरोपा लीग में भी प्रगति करना है।”

“हालांकि, हमें मैदान पर अपनी बात बिना किसी बहाने के करनी चाहिए।”

.पंचकूला में 19 लाख की धोखाधड़ी में पति-पत्नी गिरफ्तार: दवाओं का कारोबार करने के नाम पर की ठगी; मुख्य आरोपी की तलाश जारी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!