रिटायर्ड SI के घर से लाखों रुपए की चोरी: बेटा और पुत्रवधु भी है पुलिस मे तैनात, दिन दिहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम

अमलारी के बाहर बिखरे पड़े सामान का दृश्य।

हरियाणा के जिले करनाल की दुर्गा कॉलोनी में दिन दहाड़े चोरों ने पुलिस वाले के घर में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। जिस घर में चोरों ने हाथ साफ किया है, उस घर का मालिक, बेटा और पुत्र बुध तीनों ही पुलिस में है। चोरों ने करीब तीन लाख रुपए की नकदी व 12 तोले सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंच गई। FSL की टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एलोन मस्क की स्पेसएक्स नई फंडिंग जुटाने के लिए सऊदी और यूएई फंड के साथ बातचीत कर रही है

चोरी के बाद घर में बिखरे सामान का दृश्य।

चोरी के बाद घर में बिखरे सामान का दृश्य।

मकान मालिक एवं रिटायर्ड SI रमेश चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि पड़ोसी के माध्यम से घर में चोरी की जानकारी मिली थी। घर पहुंचा तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा था। चोरी के वक्त घर में कोई नहीं था।पुत्रवधु अपनी ड्यूटी पर गई हुई थी और घर में उसकी पत्नी थी। 12 बजे के करीब वह अपने पोते को स्कूल से लेने के लिए गई थी और 30 मिनट के अंदर ही घर में आ चुकी थी और इसी दौरान चोरों ने घर में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

रिटायर्ड SI के घर से लाखों रुपए की चोरी: बेटा और पुत्रवधु भी है पुलिस मे तैनात, दिन दिहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम

ये सामान हुआ चोरी

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि चोर 1 चैन, 4 सैट, 4 अगुंठी, कानो की झुमकी, 2 कडे ये सभी सोने की ये करीब 12 तोले के है। इसके अलावा उन्होंने कुछ दिन पहले ही 3 लाख रुपए कमेटी छुडवाई थी वह भी अमलवारी से निकाल कर ले गए। उन्होंने बताया कि मेन गेट पर ही ताला लगाया हुआ था लेकिन घर के अंदर दरवाजे खुले पड़े थे। चोर छोटी दीवार को कूदकर अंदर आए और सीधा अलमारी को टारगेट किया और 20 मिनट के अंदर ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

जानकारी देती रिटायर्ड SI की पत्नी।

जानकारी देती रिटायर्ड SI की पत्नी।

स्कूल में बैग में ले गए सारा सामान

घर से आभूषण व कैश चोरी के बाद चोर घर में रखे बच्चे के स्कूल बैग से उसका सारा सामान निकाल कर आभूषण व कैश लेकर मौके से फरार हो गए।

जींद में साइबर ठगों ने खाते से उड़ाए 5.43 लाख: जानकार बनकर पेटीएम में रुपए डालने का झांसा देकर किया खाता खाली

पुलिस कर रही मामले की जांच

सेक्टर 32, 33 थाना के जांच अधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चोरो की तलाश शुरू कर दी है। आसपास लगे CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *