राजस्थान से अफीम की सप्लाई करने सफीदों पहुंचा था सप्लायर

सवा दो किलो अफीम के साथ सप्लायर गिरफ्तार

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सीआईए टीम ने खानसर चौंक पर एक व्यक्ति को काबू करके उसके कब्जे से दो किलो 15 ग्राम अफीम बरामद की है। अफीम को राजस्थान से तस्करी कर सफीदों लाया गया था और उसे सप्लाई किया जाना था। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है।
पकड़ी गई अफीम की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में 10 लाख रुपए आंकी गई है। गश्त के दौरान सीआईए टीम को सूचना मिली थी कि खानसर चौंक पर एक व्यक्ति अफीम के साथ खड़ा हुआ है और वह असंध रोड पर किसी को सप्लाई देगा। सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मुखबिर की बताई जगह पर रेड की और शक की बिनाह पर आरोपी को काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी सेक्टरी मार्कीट कमेटी पिल्लुखेड़ा देवी राम को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी के हाथ में पकड़े थैला कट्टा प्लास्टिक की तलाशी ली तो कट्टे में पॉलिथीन में लिपटा हुआ पदार्थ मिला।
जांच करने पर वह अफीम पाई गई। आरोपी के कब्जे से 2 किलो 15 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में अफीम के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गांव जामुनिया जिला झालावाड़ राजस्थान निवासी दलीप सिंह के रूप में हुई। शहर थाना सफीदों पुलिस ने दलीप सिंह के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। शहर थाना सफीदों प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपित अफीम की सप्लाई देने के लिए खानसर चौक पर पहुंचा था। पकड़े गए व्यक्ति से नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *