राजस्थान के मंत्री सुभाष गर्ग ने अग्रवाल वैश्य समाज की टीम को किया सम्मानित

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        राजस्थान में खाटू श्याम में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा द्वारा आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में समाज की जिला जींद व सफीदों की टीम को समाजसेवा के बेहतरीन कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। उनको यह सम्मान राजस्थान सरकार के तकनीकी शिक्षा मंत्री डा. सुभाष गर्ग व संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने अपने हाथों से स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया।
समाज के जिला जींद अध्यक्ष तीर्थराज गर्ग व सफीदों विधानसभा के अध्यक्ष प्रवीन मित्तल ने यह सम्मान ग्रहण किया। टीम को सम्मानित करते हुए तकनीकि शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग व संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा कि जिस प्रकार से जिला जींद व सफीदों विधानसभा वैश्य समाज के लिए बड़े-बड़े कार्य कर रही है, उम्मीद है कि उसी प्रकार से वे आगे भी इसी प्रकार से समाजसेवा के कार्यों में संलग्र रहेंगे।
सम्मान मिलने पर जिलाध्यक्ष तीर्थराज गर्ग व विधानसभा अध्यक्ष प्रवीन मित्तल ने तकनीकि शिक्षा मंत्री डा. सुभाष गर्ग व प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे उनके मार्गदर्शन में यूं ही समाजसेवा के कार्य करते रहेंगे। उनका प्रयास रहेगा कि समाज के उत्थान व भलाई के लिए दिनरात एक करके कार्य करते रहें। संगठन की ओर से उन्हे जो भी दिशा-निर्देश जारी होंगे, उन निर्देशों की पूरी कर्तव्यनिष्ठा से पालना की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *