रणजी ट्रॉफी लाइव स्कोर अपडेट: राउंड 4 के पहले दिन के मैच शुरू

 

रणजी ट्रॉफी: हरफनमौला खिलाड़ियों की तलाश में

(बाएं से दक्षिणावर्त): राज अंगद बावा; रमनदीप सिंह; प्रेरक मांकड़; संवीर सिंह.

तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर। अगर टीम इंडिया नीलामी पूल में जाती है तो वह अपनी आधी तिजोरी भी खर्च करने को तैयार होगी। ऐसे दौर में भारत कितना बेताब है जहां मल्टी-स्पेशियलिटी क्रिकेटर मुट्ठी भर हैं। एक ऐसे युग में जहां भारत का टैलेंट पूल प्रत्येक सीजन में व्यापक होता जा रहा है, वे अभी भी एक ऐसे ऑलराउंडर का पता लगाने का इंतजार कर रहे हैं जो तेज गेंदबाजी कर सके और बल्लेबाज के रूप में भी खेल सके। चूंकि कपिल देव कई गर्मियों पहले सूर्यास्त में चले गए थे, भारत केवल हताश हो गया है।

भारत एफआईएच प्रो लीग में ड्रॉ करेगा, सीडब्ल्यूजी विश्व कप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सकारात्मक है

और आईपीएल की दौलत और एक मजबूत घरेलू सर्किट होने के बावजूद, जमीनी हकीकत यह है कि भारत के शीर्ष बल्लेबाज गेंदबाजी नहीं करते हैं और उनके गेंदबाज, विशेष रूप से तेज गेंदबाज, मुट्ठी भर को छोड़कर लंबे हैंडल को संभालने के लिए सुसज्जित नहीं हैं।

बेशक, हार्दिक पांड्या के रूप में, भारत के पास एक ऑलराउंडर है, लेकिन उनके चोट के रिकॉर्ड को देखते हुए, और वह अब टेस्ट क्रिकेट में नहीं हैं, भारत एक 3डी क्रिकेटर की तलाश में है। जैसा कि भारत का प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी मंगलवार से शुरू हो रहा है, यहां कुछ तेज गेंदबाजी ऑलराउंडरों का एक स्नैपशॉट है, जिन पर चयनकर्ताओं की नजरें होंगी

मैकलेरन के पूर्व प्रमुख का कहना है कि एर्टन सेना के पास पैसे के लिए काफी स्वस्थ भूख थी .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *